लॉकडाउन से बिजनेस में घाटा हुआ तो पत्नी को दोस्तों के साथ सेक्स करने को किया मजबूर..आपबीती सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे | If there was a loss in the business due to the lockdown, then the wife was forced to have sex with friends.

लॉकडाउन से बिजनेस में घाटा हुआ तो पत्नी को दोस्तों के साथ सेक्स करने को किया मजबूर..आपबीती सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

लॉकडाउन से बिजनेस में घाटा हुआ तो पत्नी को दोस्तों के साथ सेक्स करने को किया मजबूर..आपबीती सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : June 16, 2021/10:43 am IST

लखनऊ, यूपी। लखनऊ में एक शख्स अपनी पत्नी से कुछ लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाब डाल रहा था। साथ ही ऐसा न करने पर अपनी पत्नी को तीन तलाक की धमकी भी दे रहा था। पीड़ित महिला ने थाने में जा कर इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

पढ़ें- खुशखबरी.. 15198 शिक्षकों की भर्ती, 15 अगस्त से पहले होगी परीक्षा..यहां के लिए..

लखनऊ के थाना ठाकुरगंज के डालीगंज में रहने वाले शख्स ने साल 2018 में एक विधवा महिला से निकाह किया था। महिला का आरोप है कि इस निकाह के लिए आरोपी शख्स ने अपने नकली माता- पिता बनाए थे। जब पीड़िता को इस बारे में जानकारी हुई तो उसने इस पर एतराज जताया था। फिर इस बात पर आरोपी ने उसे जमकर पीटा था।

पढ़ें- कोवैक्सीन में गाय के बछड़े का सीरम हुआ इस्तेमाल? कांग्रेस के सवाल प…

आरोप लगाया कि शादी से पहले शख्स ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर कई बार रेप किया और गर्भपात भी कराया। जब लॉकडाउन में उसका व्यापार में नुकसान हुआ तो वह अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। मना करने पर मारपीट की और तीन तलाक की धमकी भी दी।

पढ़ें- अब बिना पेंशन प्लान लिए निकाल सकेंगे 5 लाख रुपये का पेंशन फंड, दी ग…

महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ प्रेम जाल में फंसा कर शादी गर्भपात और दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने जैसे संगीन आरोप लगाए हैं। साथ ही तीन तलाक देने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। इस पूरे मामले पर पीड़ित महिला की शिकायत दर्ज करने के बाद पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

पढ़ें- TV, AC, फ्रिज, लैपटॉप खरीदने का बना रहे हैं प्लान.. तो इसी महीने कर…

महिला ने आरोपी पति के खिलाफ लखनऊ के ठाकुरगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।