ऑनलाइन क्लास में नौवीं के छात्र ने महिला टीचर के सामने उतार दिए पूरे कपड़े, पहचान छिपाने अपनाया था स्मार्ट तरीका | In the online class, the ninth student took off the entire clothes in front of the female teacher Smart way was adopted to hide identity

ऑनलाइन क्लास में नौवीं के छात्र ने महिला टीचर के सामने उतार दिए पूरे कपड़े, पहचान छिपाने अपनाया था स्मार्ट तरीका

ऑनलाइन क्लास में नौवीं के छात्र ने महिला टीचर के सामने उतार दिए पूरे कपड़े, पहचान छिपाने अपनाया था स्मार्ट तरीका

: , November 29, 2022 / 07:50 PM IST

मुंबई। लॉकडाउन में स्कल बंद हैं, वहीं कई राज्यों में ऑनलाइन क्लास के जरिए पढ़ाई और परीक्षा ली गई है। वहीं राजस्थान में ऑनलाइन क्लास के दौरान एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक नौवीं कक्षा के छात्र ने ऑनलाइन क्लास के दौरान महिला शिक्षिका को दिखाते हुए एपने सारे कपड़े खोल दिए। महिला शिक्षक इस दौरान आवाक् रह गई।  घटना बीते 15 फरवरी से 2 मार्च के बीच ऑनलाइन क्लास के की है। ऑनलाइन क्लास के दौरान 15 साल के एक नाबालिग स्टूडेंट ने कई बार कपड़े उतारकर अश्लीलता की, छात्र ने महिला टीचर को कमर से नीचे का हिस्सा दिखाने की कोशिश की। इसके बाद में महिला शिक्षक ने मुंबई के साकीनाका पुलिस स्टेशन में छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

read more: LJP सांसद चिराग पासवान और प्रिंस राज पर लगे गंभीर आरोप, लड़की बोली-…

महिला शिक्षक के शिकायत के बाद मुंबई पुलिस हरकत में आई। छात्र की खोजबीन शुरु की गई। हालांकि नाबालिग छात्र बहुत स्मार्ट निकाल, उसने अपने लैपटॉप में गॉर्ड लगा रखा था जिससे कि उसका आईपी एड्रेस ट्रैक नहीं हो रहा था। वहीं इस शर्मनाक हरकत के दौरान छात्र नेअपना चेहरा छिपा के रखा था। हालांकि छात्र के पीछे की दीवार पर राजस्थान की संस्कृति के मुताबिक ड्राइंग बनी हुई थी। महिला टीचर ने आरोपी के बैकग्राउंड का स्क्रीनशॉट ले लिया था, बाद में इसी स्क्रीनशॉट के जरिए छात्र को पकड़ा गया।

read more: बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को भारी पड़ा भाजपा का साथ ! जन्मदिन पर पुलिस .

मुंबई पुलिस ने राजस्थान पहुंचकर 9वीं क्लास में पढ़ने वाले 15 साल के एक नाबालिग छात्र को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस अधिकारी के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक सर्विलांस के जरिए पुलिस ने नाबालिग छात्र के संबंध में जानकारी जुटाई। प्रकरण की छानबीन करने के लिए पिछले महीने भी मुंबई पुलिस की टीम राजस्थान पहुंची थी। जैसलमेर से आरोपी स्टूडेंट को हिरासत में लिया गया है।

read more: PM मोदी से सीएम चौहान ने की मुलाकात, कोरोना की तीसरी लहर से निपटने की तैयारियों पर हुई चर्चा

आरोपी छात्र ने अपनी सफाई में कहा कि उसने बस यूं ही मजाक में ये हरकत की थी। आरोपी छात्र को जुबेनाइल कोर्ट के समक्ष पिेश किया गया था, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।