जानिए कौन है 24 की उम्र में 500 पुरुषों से संबंध बनाने वाली लड़की, बोली “1000 व्यक्तियों से संबंध बनाना चाहती हूं”

जानिए कौन है 24 की उम्र में 500 पुरुषों से संबंध बनाने वाली लड़की, बोली "1000 व्यक्तियों से संबंध बनाना चाहती हूं"

Edited By: , November 10, 2021 / 09:16 PM IST

कैलिफोर्निया (California)। कैलिफोर्निया के मियामी (Miami) में रहने वाली 24 साल की मॉडल काजुमी स्क्वर्ट्स (Kazumi Squirts) ने एक अजीबो गरीब सपना संजोया है। जिसे जानकर हर कोर्ई हैरान रह जाता है। दरअसल, मॉडल काजुमी करीब 500 पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी है, काजुमी 30 की होने तक 1000 पुरुषों के साथ सोने का रिकॉर्ड बनाना चाहती हैं। अपने इस टारगेट को पूरा करने के लिए यानी बॉडी काउंट बढ़ाने के लिए कई पार्टियों में जाती हैं।

read more: विराट-अनुष्का की बेटी को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, सॉफ्टवेयर इंजीनियर निकला आरोपी, जानिए मामला
काजुमी स्क्वर्ट्स ने कहा कि वह पहले से ही 500 लोगों के साथ सो चुकी हैं। अगले 6 सालों में 1000 का आंकड़ा तय करना चाहती हैं। एडल्ट कंटेंट क्रिएशन साइट ओनलीफैंस (OnlyFans) से लाखों की कमाई करने वाली 24 साल की काजुमी का दावा है कि संबंध बनाना ही उनका लाइफस्टाइल मिशन है। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैंने 98 या उसके बाद गिनती नहीं की। हां। मैं उन सभी को एक लिस्ट में लिखती हूं। लिस्ट में नाम नहीं लिखती हूं बल्कि उनका कोड नेम लिखती हूं, जिससे की किसी दूसरे को मेरी लिखाई समझ में न आ सके।

read more: बड़ी खबर! डीजल-पेट्रोल की गाड़ियां बनाना बंद करने जा रही ये 6 बड़ी कंपनियां, टाटा की यह कंपनी भी शामिल
काजुमी को लगता है कि उन्होंने 21 साल की उम्र में कई पार्टियों और ऑर्गेज्म में जाने की वजह से 500 का आंकड़ा छुआ है। एक बार में वे एक साथ 50 पुरुषों के साथ सोने का दावा करती हैं। उनका कहना है कि वे मैं इस आंकड़े को आगे ले जाना चाहती हूं। सेफ्टी के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं इसके लिए पूरे तरह से तैयार हूं। हर बार सुरक्षा का खास ख्याल रखती हूं। काजुमी अपने टारगेट को पूरा करने के लिए एक बड़ी पार्टी करने का प्लान कर रही हैं। उनका कहना है कि मैं अपना 30वां जन्मदिन बड़े स्तर पर मनाना चाहती हूं।

read more: Paytm ने रचा इतिहास, सबसे बड़े IPO के बाद देश की सबसे कीमती कंपनियों की श्रेणी में शामिल
मैं लोगों की परवाह नहीं करती हूं। मेरा जो काम है, उसमें लोगों की परवाह नहीं की जाती है। इसलिए मैं अपने प्रोफेशन के हिसाब से आगे बढ़ती हूं। जैसे लोग अपने करियर में आगे बढ़ते हैं वैसे ही ये मेरा करियर है। मैं इसमें आगे बढ़ना चाहती हूं। मैं ऐसे ही कुछ व्यक्तियों के साथ सोना चाहती हूं जो मेरी तरह ही कई लोगों के साथ संबंध बना चुका हो।