सेक्स करना इतना पसंद था कि चली गई पोर्न फिल्मों में, पढ़िए 22 साल की लड़की की कहानी | Loved to have sex so much that in porn movies gone, read the story of 22 year old girl

सेक्स करना इतना पसंद था कि चली गई पोर्न फिल्मों में, पढ़िए 22 साल की लड़की की कहानी

सेक्स करना इतना पसंद था कि चली गई पोर्न फिल्मों में, पढ़िए 22 साल की लड़की की कहानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : March 25, 2021/6:41 am IST

लाइफस्टाइल। लॉ की पढ़ाई छोड़कर पोर्नस्टार बनी 22 साल की लड़की ने बताया है कि आखिर वह क्यों सोच बदल दिया। पढ़ाई छोड़ने के बाद तीन सालों से पोर्न फिल्मों में काम कर रही है। वहीं कमाई भी लाखों में हो रही है। एक निजी चैलन से बातचीत में लड़की ने अपनी कहानी को बताया है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में बड़े पैमाने पर न्यायाधीशों का तबादला, देखिए सूची

बताया कि मैं 22 साल की हूं और तीन सालों से पोर्न फ़िल्मों में काम कर रही हूं। मैं हमेशा से सोचती थी कि मैं एक वकील बनूंगी लेकिन यूनिवर्सिटी में पहले साल लॉ पढ़ने के दौरान मेरी सोच बदल गई। मैं जमकर मेहनत कर रही थी, लेकिन पैसे कमाने की कोई राह नहीं दिख रही थी।

तभी मेरी एक दोस्त ने मॉडलिंग के ज़रिए पैसे कमाने की बात बताई। उसने फ़ोटोग्राफर से अपनी तस्वीरें खिंचवाने की सलाह दी ताकि मैं अपना पोर्टफोलियो बना सकूं। मैंने इस अवसर को नहीं छोड़ा। तस्वीरें के बाद वीडियो बनाने की ओर कदम बढ़ाया।

Read More News: छत्तीसगढ़ में कोरोना के डराने वाले आंकड़े, पिछले 24 घंटे में 29 मरीजों की मौत, 2106 नए संक्रमितों

मुझे वीडियो शूट करने की पूरी प्रक्रिया काफ़ी अच्छी लगती है। मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं है कि कई लोग मुझे सेक्स करते देखते हैं। मैं पहले से ही सेक्स पार्टी को लेकर बहुत सहज थी। सेक्स 20 मिनट का खेल है। इसलिए यह बहुत आसान था। मैं जितना सेक्स करती थी उतना ही प्यार में डूब जाती। मैंने हर महीने क़रीब 15 सीन करना शुरू कर दिया।

इसके बाद यूनिवर्सिटी के मेरे प्रोफ़ेसरों ने इस तोड़ लिया। मेरा ऑनलाइन प्रोफ़ाइल पोर्नस्टार का था। मैंने पोर्न को चुना। मैंने इस बात का आंकलन किया कि हर महीने पोर्न से कितने पैसे कमा सकती हूं और लॉ से कितना कमा सकती हूं। हालांकि यह आपके प्रोफाइल पर निर्भर करता है। लड़की ने बताया कि आप एक शूटिंग में 44 हज़ार से 88 हज़ार रुपए कमा सकते हैं। वहीं अमरीका में इसके लिए डेढ़ लाख रुपये तक मिल जाते हैं।

आगे कहा कि मैं कभी नहीं सोचती हूं कि इस इंडस्ट्री से बाहर होऊंगी। मैं बोझ लेकर जीवन जीने में भरोसा नहीं करती हूं। सच कहूं? मैं बिना पोर्न के अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकती।

Read More News: असमिया दंगल…छत्तीसगढ़िया दांव! छत्तीसगढ़िया मॉडल पर कितना यकीन करती है असम की जनता?

सेक्स को को लेकर आगे बताया कि एक पुरुष ने मुझे सेक्स के दौरान थप्पड़ मारे, लेकिन मैंने ऐसा करवाने से साफ़ इनकार कर दिया और सेट छोड़कर जाने की धमकी दे दी। ज़्यादातर लड़कियां ये करते हुए ख़ुद को सहज नहीं पाती हैं पर मैं अपनी सीमा जानती हूं और उसे कभी पार नहीं करूंगी।

Read More News: दुर्ग जिले के 23 क्षेत्र बने कंटेनमेंट जोन, आवाजाही पर रोक, एक ही दिन में मिले 700 से अधिक नए मरीज