husband doesn't have sex

मेरा पति नामर्द है और ससुर करता है डर्टी डिमांड, सुहागरात पर ठंडे पढ़े दुल्हन के अरमान, जब पता चली ये बात

husband doesn't have sex: पीडिता ने बताया कि उसका पति शारीरिक संबंध बनाने में अक्षम है और वह कहता है कि तुमको मेरे पिता का ख्याल रखना होगा। एसपी के आदेश पर पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2024 / 11:23 PM IST, Published Date : March 21, 2024/11:16 pm IST

Husband doesn’t have sex: नरैनी। एक नई नवेली दुल्हन शादी के मात्र 13 दिन बाद ही ससुराल से मायके आ गई। दुल्हन ने अपने ससुर पर अश्लील हरकत करने और अपने पति के नामर्द होने का आरोप लगाया है। और उसने एसपी कार्यालय में शिकायती पत्र देते हुए कहा कि उसके पिता व बहन जब उसकी विदाई कराने आए तो उनको पूरी बात बता दी थी। तब मारपीट कर ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया, तभी से मायके में रहती है।

पीडिता ने बताया कि उसका पति शारीरिक संबंध बनाने में अक्षम है और वह कहता है कि तुमको मेरे पिता का ख्याल रखना होगा। एसपी के आदेश पर पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

read more: New Hot sexy video: डीपनेक ब्लाउज में एक्ट्रेस ने एक बार फिर मचाया तहलका, वीडियो देखकर थमीं सबकी की निगाहें

जानें क्या है पूरा मामला

Husband doesn’t have sex करतल के एक गांव निवासी पीड़िता ने शिकायती पत्र में बताया कि उसकी शादी बिजली खेड़ा निवासी युवक के साथ हुई थी। वह दिव्यांग है और पति भी दिव्यांग हैं। पिता चौथी में विदा कराने बड़ी बहन व भाई के साथ आए थे। उसी दिन उसने अपनी बहनों, पिता व भाई से पूरी कहानी बताई कि ससुर शराब पीकर गाली-गलौज व अश्लील हरकतें करता है। पति आए दिन मेरे साथ मारपीट करता है। ससुराल में 12-13 दिन रही पर पति उसके पास नहीं आए वह शारीरिक संबंध बनाने में अक्षम है।

Husband doesn’t have sex

उसने बताया कि पति ने कहा है कि मैं शारीरिक रूप से अक्षम व्यक्ति हूं, पति के रूप में असमर्थ हूं, तुमको मेरे पिता का ख्याल रखना है। पिता व भाई ने ससुर से यह बात कही तो गाली-गलौज करने लगे। उसकी पति ने बुरी तरह पिटाई की और घर से निकाल दिया। तभी से वह मायके में रह रही है। ससुर व पति कहते हैं कि जब तक तेरे पिता दो लाख रुपए नहीं देंगे, तब तक तुम्हें लेने नहीं आएंगे। शिकायत के आधार पर कोतवाली में पति व ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

read more: ईडी की टीम पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ाई गई

 
Flowers