Naked model in front of minors during live streaming

लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान नाबालिगों के सामने नेकेड हुई मॉडल, अब हुई गिरफ्तार

Naked model in front of minors during live streaming: दो नाबालिग बच्चों के सामने टॉपलेस होना एक मॉडल पर भारी पड़ गया है, पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है, बाद में उन्होंने मामले को लेकर सफाई दी। उन्होंने कहा- दूसरों के बच्चों की देखभाल करना मेरी जिम्मेदारी नहीं है, वह भी तब जब उनके पैरेंट्स वहीं मौजूद थे।

Edited By: , July 4, 2022 / 04:15 PM IST

Naked model in front of minors during live streaming: नई दिल्ली, 04 जुलाई 2022। एक मॉडल दो नाबालिग बच्चों के सामने पूल पार्टी के दौरान टॉपलेस हो गईं, बड़ी बात यह है कि वह इस दौरान सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थीं, मामले को लेकर शिकायत के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है। मामला अमेरिका के जॉर्जिया के LaGrange का है। 30 साल की काइली स्ट्रिकलैंड को टॉपलेस देख एक व्यूअर ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी थी, इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

मिली जानकारी के अनुसार काइली अपने टिकटॉक पेज से लाइव स्ट्रीम कर रही थीं, यहां उन्हें 2 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। लाइव में वह एक महिला और दो बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में दिखती हैं।

read more: छत्तीसगढ़: हटाए गए नगर पालिका अध्यक्ष, चंद्राकर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित, 14 में से 11 भाजपा पार्षदों ने की क्रॉस वोटिंग

लाइव स्ट्रीम के दौरान दोनों बच्चे कैमरा पर ही देख रहे थे, दावा है इसी दौरान काइली ने बिकिनी उतार दिया, अब उन पर इलेक्ट्रिक पॉर्नोग्राफी और चाइल्ड एक्सप्लोइटेशन का मामला दर्ज कर लिया है, इसके बाद काइली ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को प्राइवेट कर लिया है।

Naked model in front of minors during live streaming:

बाद में काइली ने एक वीडियो अपलोड कर खुद के पक्ष में दलील दी, उन्होंने दावा किया कि पूल पार्टी में उनके पहुंचने से पहले ही दोनों लड़कों ने टकीला के शॉट्स पी रखे थे, काइली ने कहा- दूसरों के बच्चों की देखभाल करना मेरी जिम्मेदारी नहीं है, वह भी तब जब उनके पैरेंट्स वहीं मौजूद थे।

read more:  100 days of Yogi Government 2.0: योगी सरकार के लिए चुनौती भरे रहे 100 दिन, कैसा रहा कार्यकाल पढ़ें IBC Pedia पर 

पाइक काउंटी शेरिफ के ऑफिस के प्रवक्ता ने कहा- काइली के पाइक काउंटी में होने की जानकारी मिली थी, जहां उन्होंने नाबालिग बच्चों को खास मतलब के लिए उत्तेजक तरीके से अपनी छाती दिखाई। वह तब सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थीं। मामला सामने आने बाद जांचकर्ता ट्रूप काउंटी शेरिफ के ऑफिस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

 

#HarGharTiranga