Website For Crying

Website For Crying: रोने के लिए अब नहीं किसी की जरूरत!, आंसू बहाने के लिए बन गई वेबसाइट

Website For Crying: रोना और हंसना इंसान की भावनाएं हैं पर क्या हो अगर आपसे कहा जाएं कि रोने के लिए भी वेबसाइट हैं

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2024 / 02:52 PM IST, Published Date : January 29, 2024/2:49 pm IST

Website For Crying: रोना और हंसना इंसान की भावनाएं हैं पर क्या हो अगर आपसे कहा जाएं कि रोने के लिए भी वेबसाइट हैं तो आप यकिन नहीं करेंगे पर ये सच हैं अब आप रोने के लिए आप वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Website For Crying: जब इंसान ज्यादा खुश होता है तब वह हंसता हैं और जब वह दुखी होता है तब वह रोने लगता हैं। जैसे खुलकर हंसना सेहत के लिए अच्छा हैं वैसे ही रोना भी सेहत के लिए अच्छा होता हैं। अलग-अलग भावनाओं की वजह से हमें रोना आता हैं। जब भी हम अच्छा महसूस नहीं करते हैं तब रोने का मन करता हैं। लेकिन ऐसा जरूरी नहीं हैं कि इंसान मजबूरी या दुख की वजह से ही रोएं। हाल ही में एक वेबसाइट चर्चाओं के बीच आई जो कि रोने के लिए बनी हैं। जो कि रोने के लिए लोगों को आमंत्रित करती हैं।

वैज्ञानिक भी मानते हैं कि रोने से सेहत को कोई नुकसान नही पहुचंता हैं बल्कि सप्ताह में एक बार रोने से आपको दिमागी तौर पर आराम मिलता हैं। इसलिए रोना सेहत के लिए फायदेमंद होता हैं। आइए जानते हैं कौनसी बेवसाइट है जो कि रोने के लिए लोगो को न्यौता देती हैं।

वेबसाइट

Website For Crying: इस वेबसाइट का नाम cryonceaweek.com रखा गया हैं। इस वेबसाइट द्वारा लोगों को न्यौता भेजा गया हैं कि वह इसे एक बार जरूर देखें जिससे कि वह पक्का रोने लगेंगे। 2018 में एक आर्टिकल छपा था जिसके अनुसार रोने वाली फिल्में देखना सेहत के लिए फायदेमंद होता हैं और इससे तनाव कम होता हैं साथ ही उस आर्टिकल में इस बेवसाइट की लिंक भी दी गई थी। अभी इस वेबसाइट पर जाने के लिए आप cryonceaweek.com गूगल पर सर्च कर सकते हैं जिससे कि एक पेज आपके सामने खुल जाता हैं। ये वेबसाइट आपको विडियो के माध्यम से रोने में मदद करती हैं।

Website For Crying: रोने से तनाव और दिमागी संतुलन सही रहता हैं। वैसे भी आज की लाइफस्टाइल में लोग इतने ज्यादा व्यस्त हो जाते हैं कि उन्हे स्ट्रेस लेने की आदत हो जाती हैं पर स्ट्रेस लेना सेहत के लिए अच्छा नहीं होता हैं। इसलिए इस वेबसाइट द्वारा आपको रोने में मदद मिलती हैं कि आप अपना तनाव कम कर सकते हैं और सेहतमंद रह सकते हैं। हालांकि ये कोई दावा नहीं करता हैं कि आप रो ही देंगे पर आपके सामने ऐसे विडियो दिखाता हैं जो कि आपको सोचने मजबूर कर सकता हैं जिससे आपको रोना आ सकता हैं।