रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा का बोल्ड अवतार, ग्लैमरस तस्वीरें देख उड़ जाएंगी रातों की नींद

रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा का बोल्ड अवतार, ग्लैमरस तस्वीरें देख उड़ जाएंगी रातों की नींद

: , June 18, 2021 / 07:46 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना के कारण जब देश में पहली बार लॉकडाउन लगा तब रामानंद सागर की ‘रामायण’ शो ही था जो एक बार फिर से बीते दिनों की याद को ताजा कर दिया। एक बार फिर लोग अपने परिवार के साथ बैठकर रामायण देखें। लेकिन हम आज आपको शो के बारे में नहीं बल्की बल्कि शो के मेकर रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा के बारे में बताएंगे। अपने बोल्डनेस और खूबसूरत फिगर से इंटरनेट में तहलका मचाया है।

साक्षी चोपड़ा इंस्टाग्राम में काफी एक्टिव हैं। आए दिन वो अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। बोल्डनेस और खूबसूरत फिगर की वजह से साक्षी की तुलना काइली जेनर से की जाने लगी है।बता दें कि साक्षी चोपड़ा मोती सागर की पोती और फिल्म प्रोड्यूसर मीनाक्षी सागर की बेटी हैं। एक इंटरव्यू में साक्षी के बारे में बात करते हुए मोती सागर ने कहा था, ‘साक्षी सागर परिवार की विरासत को नए मुकाम तक लेकर जा रही हैं। उन्हें एक अभिनेता के रूप में नहीं, बल्कि एक सोशल मीडिया सेलेब के तौर पर देखा जा रहा है।

इंस्टाग्राम स्टार साक्षी लंदन के ट्रिनिटी कॉलेज से पढ़ी हैं और उनके पास वेस्टर्न वोकल्स की डिग्री है। उनका पहला म्यूजिक वीडियो नीना सिमोन की क्लासिक हिट ‘फीलिंग गुड’ का कवर था, जो उनके फैंस के बीच खूब हिट रहा था। 17 साल की छोटी उम्र से ही साक्षी प्रोफेशनली गाना गाने लगी हैं।

इंटरनेट सनसनी साक्षी चोपड़ा एक टैलेंट कंपनी चलाती हैं। उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर गौर करें तो वो खुद को सिंगर और सॉग राइटर बताती हैं। फिलहाल वो लॉस एंजेलिस, कैलिफोर्निया में रहती हैं। अमेरिका में उन्होंने फिल्म और एक्टिंग का भी कोर्स किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sakshi Chopra (@sakshichopraa)