एक दो नहीं पूरे 8 लोगों से रोमांटिक संबंध रखती है ये महिला, VIDEO शेयर कर बताई अपनी हैरतअंगेज कहानी

इस महिला के वीडियो पर हजारों यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। किसी ने कहा कि कई सामाजिक नियमों को तोड़ दिया गया, तो किसी ने कहा कि इतने सारे लोगों के साथ रहने के कारण मतभेद भी होता होगा।

Edited By: , May 28, 2022 / 11:57 PM IST

romantic relationship with 8 people: नई दिल्ली, 28 मई 2022। एक लड़की ने बताया कि वो 8 लोगों के साथ एक रिलेशनशिप में जुड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर खुद को ‘विचित्र’ बताने वाली इस लड़की का कहना है कि वो एक Polyamorous Relationship (एक समय में एक से अधिक व्यक्तियों के साथ रोमांटिक संबंध रखना) में है और उसकी लाइफ बढ़िया चल रही है, हालांकि, वो सभी साथ नहीं रहते हैंध्

लड़की TikTok पर Anna के नाम से मौजूद है, जहां हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि जिन आठ लोगों के साथ वो जुड़ी हुई है उसमें उनका पति, गर्लफ्रेंड और पार्टनर के साथ एक Undetermined Gender वाला शख्स भी शामिल हैं , Anna के इस वीडियो को 12 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

वीडियो में Anna कहती हैं कि आमतौर पर धारणा है कि Polyamorous Relationship में सिर्फ तीन लोग (दो लड़की और एक लड़का) ही शामिल होते हैं, लेकिन ये सिर्फ एक तरह की रिलेशनशिप है। बकौल Anna, हम आठ लोग एक दूसरे से कनेक्टेड हैं और ये भी एक Polyamorous रिलेशनशिप ही है, हालांकि, वो इस रिलेशनशिप को Poly-Cule या Constellation नाम देती हैं।

read more: वेलॉसिटी ने टॉस जीतकर सुपरनोवाज को बल्लेबाजी का न्योता दिया

कैसे बना 8 लोगों का रिलेशन?

Anna ने बताया कि सबसे पहले उन्होंने Jake से शादी की, Jake स्पेंसर को डेट कर रहा था, स्पेंसर एक Undetermined Gender का व्यक्ति है। इस बीच Anna की एक दूसरी लड़की एली (Ellie) भी पार्टनर बन गई।

The Blaze की रिपोर्ट के मुताबिक, रिलेशनशिप में अलग मोड़ तब आया जब एली ने अपने मेल पार्टनर Izzy को Anna से मिलवा दिया, फिर आगे उनके साथ 3 और लोग जुड़ गए और बाद में वो सब एक दूसरे से कनेक्ट हो गए, कुल मिलाकर आठ लोग एकसाथ Polyamorous रिलेशनशिप में हैं, भले ही वो सब एकसाथ नहीं रह रहे हैं।

read more: महाराष्ट्र में पहली बार ओमीक्रोन के उप स्वरूप बी.ए. 4 के चार जबकि बी.ए.5 के तीन मामले सामने आए

Anna के वीडियो पर हजारों TikTok यूजर्स ने रिएक्ट किया है, किसी यूजर ने कहा कि कई सामाजिक नियमों को तोड़ दिया गया, तो किसी ने पूछा कि एक स्वस्थ समाज का निर्माण ऐसे होगा? वहीं कुछ लोगों ने यह भी कहा कि इतने सारे लोगों के साथ रहने के कारण मतभेद भी होता होगा।