Spy Camera Found In Honeymoon Couple Room

हनीमून मनाने के लिए बड़े अरमानों से बुक किया था होटल रूम, बेड पर लगे स्पाई कैमरे ने खराब कर दी कपल की सुहागरात

Spy Camera Found In Honeymoon Couple :

Edited By :   Modified Date:  October 8, 2023 / 11:52 PM IST, Published Date : October 8, 2023/11:52 pm IST

Spy Camera Found In Honeymoon Couple Room: जब किसी का हनीमून खराब हो जाए तो भला कैसा लगेगा, एक नवविवाहित जोड़े ने बड़े अरमानों से हनीमून के लिए ‘Airbnb’ में कमरा बुक कराया था। वहीं जब कपल सोने की तैयारी कर रहा था, तभी उसे बिस्तर पर स्पाई कैमरा दिखा। कपल के मुताबिक, स्पाई कैमरा देखकर वे डर गए और उनका पूरा प्लान खराब हो गया।

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, एक नवविवाहित चीनी जोड़े का ये दावा किया है। नवविवाहित जोड़े की माने तो वे हनीमून के लिए मलेशिया गए थे। इस दौरान उन्होंने एक होटल में कमरा बुक कराया था। कपल ने कहा कि पिछले महीने यानी सितंबर की शुरुआत में मलेशिया के सबा में लगभग 3 बजे कमरे में चेकइन करने के थोड़ी देर बाद ही उन्हें स्पाई कैमरा मिला।

रिपोर्ट के अनुसार, कपल ने कहा कि उनका पूरा प्लान चौपट हो गया। कमरे में कही और स्पाई कैमरे न लगे हो, इसलिए उन्होंने न तो स्नान किया, न ही कपड़े उतारे। उन्हें डर लगा रहा कि कमरे के किसी और हिस्से में स्पाई कैमरा न लगा हो। हालाकि सोने से पहले कपल ने कैमरे को टिशू पेपर और कुछ अन्य वस्तुओं से भी ढक दिया। अगली सुबह वे दूसरे होटल में रुके और पुलिस के पास गए। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। द राक्यत पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने जांच के हिस्से के रूप में कमरे से एक कैमरा समेत कई चीजें जब्त कर लीं और एक संदिग्ध की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

चीन लौटने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ज़ियाहोंगशु पर शेयर की गई एक पोस्ट में, नवविवाहित कपल ने कहा कि कमरे में एक डेस्क के नीचे छोटा कैमरा छिपा था। कैमरा दो यूएसबी पोर्ट के बीच दीवार के सॉकेट में छिपाया गया था। बता दें के एयरबीएनबी लैविन के होमस्टे समूह का हिस्सा है, जिसकी मलेशिया में कई संपत्तियां हैं। चाइनीज महिला ने कहा कि उसने एयरबीएनबी के जरिए से प्रॉपर्टी होस्ट से संपर्क किया, उसे भी मामले की शिकायत की, लेकिन कोई जवाब नहीं आया।

read more: Katghora Dhram Parivartan Case: घर पर चर्च लगाकर सभा-प्रार्थना के बहाने धर्मांतरण का आरोप.. मसीही समाज के प्रमुख ने कहा ‘हमारा कोई लेना-देना नहीं”

read more: OPS: पुरानी पेंशन स्कीम वर सरकार लेगी बड़ा फैसला! विधानसभा चुनाव में बनेगा बड़ा राजनीतिक मुद्दा