पिता की लाश के सामने बेटी ने खिंचवाई हॉट फोटोज, होने लगी ट्रोल तो बोली- मैने कुछ गलत नहीं किया | The daughter took hot photos in front of the father's corpse, the troll started saying - I did nothing wrong

पिता की लाश के सामने बेटी ने खिंचवाई हॉट फोटोज, होने लगी ट्रोल तो बोली- मैने कुछ गलत नहीं किया

पिता की लाश के सामने बेटी ने खिंचवाई हॉट फोटोज, होने लगी ट्रोल तो बोली- मैने कुछ गलत नहीं किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 29, 2021/4:47 pm IST

Jayne Rivera: पिता की डेड बॉडी के सामने फोटो खिंचवाने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई लड़की ने कहा है कि ‘मैंने जो पोस्ट किया उसमें कुछ भी गलत नहीं था और मैं उस पर कायम हूं।’ उसने आगे कहा कि अगर आज उसके पिता जिंदा होते तो उसपर गर्व करते।

गौरतलब है कि पिता के शव (Father Dead Body) के सामने ग्लैमरस पोज (Glamorous Pose) में फोटो खिंचवाने वाली अमेरिका की लड़की ए​क बार फिर चर्चा में है, लड़की ने अपना बचाव करते हुए कहा है कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया, पिता के ताबूत के सामने उसकी फोटो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उसे आलोचना झेलनी पड़ी थी।

read more: बस्तर संभाग से 60 पुजारियों का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा रायपुर, धर्मांतरण के मुद्दे पर राज्यपाल से करेंगे मुलाकात

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में फ्लोरिडा की 20 वर्षीय मॉडल जेने रिवेरा (Jayne Rivera) ने ब्लैक ड्रेस पहनकर अपने पिता के शव के सामने ग्लैमरस अंदाज में फोटो खिंचवाईं थी। इतना ही नहीं रिवेरा ने उन फोटोज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद यूजर उसकी ‘संवेदनहीनता’ को लेकर उसे ट्रोल करने लगे थे।

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद जेने रिवेरा ने कहा- ‘मैंने जो पोस्ट किया उसमें कुछ भी गलत नहीं था और मैं उस पर कायम हूं,’ रिवेरा ने आगे कहा कि अगर आज उसके पिता जिंदा होते तो उसपर गर्व करते क्योंकि वे मेरे करियर को सपोर्ट करते थे।
रिवेरा कहा कहना है कि उसने एक अच्छी सोच के साथ तस्वीरें लीं थीं, हर कोई अपने तरीके से मुश्किलों से निपटता है, ये मेरा अपना तरीका है। पिता अगर जिंदा होते तो वह भी इसकी मंजूरी देते और मेरे काम की तारीफ करते।

read more:सीमा विवाद पर चीन की घेराबंदी, भारत ने बॉर्डर पर भेजे कई आधुनिक हथियार.. साबित होंगी गेम-चेंजर
बता दें कि, रिवेरा के पिता का 11 अक्टूबर को 56 साल की उम्र में निधन हो गया था, इस बीच ताबूत में रखे पिता के शव के सामने रिवेरा ने फोटो खिंचवाना शुरू कर दिया। बोल्ड फोटोशूट के लिए उसने काले रंग की एक स्लीव वाला ब्लेजर मिनी ड्रेस पहन रखा था। फोटो खिंचवाते वक्त वो पिता के शव के ठीक सामने खड़ी थी। उसने पैरों में हील पहन रखी थी और काफी मेकअप भी किया हुआ था।

 
Flowers