सैलरी पर बॉयफ्रेंड: अमीर महिला 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड को हर महीने देती है 11 लाख रुपए

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ रहती है ये अमीर महिला, हर महीने देती है 11 लाख सैलरी

Edited By: , October 13, 2021 / 05:20 PM IST

Age Gap In Relationship: एक 44 वर्षीय अमीर महिला अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को फिक्स सैलरी देती है, महिला का बॉयफ्रेंड उम्र में उससे 15 साल छोटा है, महिला ने सोशल मीडिया पर इस रिलेशनशिप के बारे में और भी बहुत कुछ बताया है।

दरअसल, जूली नाम की महिला ने TikTok अकाउंट @julie.withthebooty पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में कई बातें बताई हैं, जूली की उम्र 44 साल है, जबकि उसका बॉयफ्रेंड 29 साल का है, जूली ने कहा कि वो अपने बॉयफ्रेंड पर अच्छे-खासे पैसे खर्च करती है, ताकि वो उससे कुछ भी करा सके।

read more: लखीमपुर खीरी कांड : आशीष मिश्रा की जमानत याचिका नामंजूर

जूली अपने बॉयफ्रेंड से खाना बनाने से लेकर पूल की सफाई तक, घर के सारे काम कराती है, महिला ने अपने TikTok Video में बताया है कि इसके लिए वो अपने बॉयफ्रेंड को हर वो चीज़ लाकर देती है, जो उसे चाहिए, वो एक महीने में उस पर 15 लाख रुपये खर्च कर चुकी है।

‘द सन यूके’ के मुताबिक, जब लोगों ने महिला से पूछा कि वो बॉयफ्रेंड को कितना भुगतान करती है, तो महिला ने हल्के-फुल्के अंदाज कहा- ‘एक महीने में 11 लाख के करीब, लेकिन बावजूद इसके वो इस महीने पूल की सफाई करना भूल गया’ जूली कहती है कि सैलरी के बदले उसका बॉयफ्रेंड वो सब कुछ करता है, जो वो कराना चाहती है, फिर चाहे वो घर की सफाई हो या दूसरे और भी काम।

read more: बुंदेलखंड की जनता भाजपा के खिलाफ इतने वोट डालेगी कि इनके वोटों पर बुलडोजर चल जाएगा : अखिलेश

दोनों के रिलेशनशिप में उम्र के अंतर (Age Gap In Relationship) को लेकर कई लोग महिला को ताने भी मारते हैं, लेकिन वो उसकी परवाह नहीं करती है, उम्र का फासला देखकर लोग महिला से कहते हैं कि जल्द ही उसका बॉयफ्रेंड उसे छोड़कर किसी लड़की के पास चला जाएगा, इस पर जूली कहती है- इस बात का डर मेरे बॉयफ्रेंड होना चाहिए, कि मैं उसे ना छोड़ दूं, रिपोर्ट के मुताबिक, जूली काफी अमीर महिला है, उसके पास बंगला, कार और अच्छा खासा बैंक बैलेंस है।