'अडल्ट स्टार' बनने के लिए इस मॉडल ने छोड़ दी पुलिस अफसर की नौकरी, अब करोड़ों में खेल रही | To become an 'adult star', this model left the job of a police officer, now playing in crores

‘अडल्ट स्टार’ बनने के लिए इस मॉडल ने छोड़ दी पुलिस अफसर की नौकरी, अब करोड़ों में खेल रही

'अडल्ट स्टार' बनने के लिए इस मॉडल ने छोड़ दी पुलिस अफसर की नौकरी, अब करोड़ों में खेल रही

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : July 11, 2021/6:12 am IST

नई दिल्ली। ज्यादातर लोग पढ़-लिखकर सरकारी नौकरी पाने की कोशिश करते हैं, उसके लिए युवा कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन इसके उलट एक महिला ने ‘अडल्ट स्टार’ (Adult Star) बनने के लिए पुलिस अफसर की नौकरी छोड़ दी, अब अडल्ट इंडस्ट्री ज्वॉइन कर करोड़ों रुपये सालाना कमा रही है। 

डेली मेल की खबर के मुताबिक Charlotte Rose ब्रिटेन (UK) के पुलिस विभाग में बतौर अधिकारी (Police Officer) काम करती थी।

वे अपने विभाग में पुरुषों के दबदबे से परेशान रहती थीं, उन्होंने एक साल तक पुलिस की नौकरी करने के बाद वर्ष 2014 में उससे त्यागपत्र दे दिया। 

नौकरी छोड़ने के बाद Charlotte Rose कुछ समय के लिए बेरोजगार भी रही, इसी बीच दोस्तों ने उन्हें मॉडलिंग फील्ड में किस्मत आजमाने का सुझाव दिया, उनके कहने पर वे lingerie मॉडल बन गई। 

इसके बाद वे वर्ष 2016 में OnlyFans वेबसाइट से जुड़ गई, कुछ ही समय में उन्होंने वेबसाइट पर अच्छा खासा यूजर बेस तैयार कर लिया। 

OnlyFans से जुड़ने के बाद Charlotte Rose की कमाई भी होने लगी, उसी दौरान Rose ने फैसला लिया कि वह अपने कंटेंट के लिए एक लक्ष्मण रेखा बनाएगी और किसी भी परिस्थिति में उसे पार नहीं करेगी। 

वह अपनी मादक अदाओं वाली फोटो और वीडियोज से अब हर महीने 1 लाख 50 हजार पाउंड तक कमाती हैं। 

करियर में हुए बदलाव के बाद Charlotte Rose की जिंदगी बहुत बदल गई है, अब वह एक करोड़पति भी बन गई हैं। उनके पास महंगी लेम्बोर्गिनी कार भी है। 

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, Rose अपनी सेक्सी तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन शेयर करके 23 लाख डॉलर तक कमा चुकी हैं। 

Charlotte कहती हैं, ‘हर कोई OnlyFans को केवल पोर्न वेबसाइट मानता है, जबकि यहां पर हार्डकोर से लेकर सॉफ्ट तक हर तरह की सामग्री हैं। मुझे अपने पेज को इन सबसे डिफरेंट रखना पसंद है। मैं अपने फैंस से रेग्युलर बात करती रहती हूं और उनकी चाहत को ध्यान में रखकर कंटेंट तैयार करती हूंं।