SarkarOnIBC24: 'प्रभु' पर बोल, चुनाव से पहले सेल्फ गोल? बीजेपी कैंडिडेट संबित पात्रा के बयान पर मचा बवाल | Lok Sabha Chunav 2024

SarkarOnIBC24: ‘प्रभु’ पर बोल, चुनाव से पहले सेल्फ गोल? बीजेपी कैंडिडेट संबित पात्रा के बयान पर मचा बवाल

Lok Sabha Chunav 2024: 'प्रभु' पर बोल, चुनाव से पहले सेल्फ गोल? बीजेपी कैंडिडेट संबित पात्रा के बयान पर मचा बवाल

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 12:07 AM IST, Published Date : May 22, 2024/12:07 am IST

नई दिल्ली: Lok Sabha Chunav 2024 नेताओं की जुबान फिसलना कोई नई बात नहीं हैं, कई बार माहौल बनाते-बनाते नेताजी ऐसा कुछ कह जाते हैं जो खुद उनकी भी सोच के बाहर हो। लेकिन बात का बतंगड़ बनते देर नहीं लगती खासकर तब, जब माहौल चुनावी हो। ओडीसा के पुरी संसदीय सीट से बीजेपी कैंडिडेट संबित पात्रा ने, PM मोदी की तारीफ में कुछ ऐसा कर दिया जिसके लिए वो ऑफिशियली 3 दिन का प्रायश्चित करने का ऐलान भी कर चुके है, लेकिन चुनाव के 2 चरण अभी बाकी हैं, ओडिशा में विधानसभा चुनाव भी साथ ही हैं सो पात्र के मुंह से निकली बात पर इतना साफ है कि बात निकली है तो फिर दूर तक जाएगी।

Read More: निकाय चुनाव से पहले कई बड़े कांग्रेस नेता भाजपा में होंगे शामिल! डिप्टी सीएम अरुण साव के बयान से खलबली 

Lok Sabha Chunav 2024 महाप्रभु जगन्नाथ के शहर पुरी में दिनों सियासी हलचल तेज है। ठीक तीन दिन बाद यानी 25 मई को यहां छठे चरण में वोटिंग होनी है। उससे पहले यहां का पारा हाई है। बीजेपी ने एक बार फिर संबित पात्रा पर दांव खेला है। पीएम मोदी खुद संबित पात्रा के लिए रोड शो किया और पुरी में उनके पक्ष में चुनावी माहौल बनाते नजर आए। प्रधानमंत्री मोदी की सभा के बीजेपी प्रत्याशी संबित पात्रा बेहद उत्साहित और जोश में दिखे..लेकिन इसी बीच उनकी जुबान फिसल गई। जिसे विपक्ष ने अब मुद्दा बना लिया है।

Read More: Actress Hema Caught in Rave Party: हाईप्रोफाइल रेव पार्टी में पकड़ी गई मशहूर एक्ट्रेस हेमा? कई एक्टर्स और मॉडल भी थे शामिल, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद 

चुनाव से ऐन पहले संबित का भगवान जगन्नाथ को लेकर जो टिप्पणी की। उसकी तीखी आलोचना हो रही है। संबित पात्रा को भी अपनी गलती का एहसास हुआ। अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होने अपनी जुबान फिसलने के लिए माफी मांगी और तपस्या के जरिए पश्चाताप की बात कही।

Read More: Hot Sexy Video: पार्क में खुलेआम ऐसा काम कर रही थी देसी भाभी, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, अब मचा बवाल 

संबित पात्रा अब भले अपनी गलती सुधारने भगवान जगन्नाथ की तपस्या करने की बात कह रहे हों। लेकिन उनकी सफाई पर अब सियासत भी शुरू हो गई है। ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने X पर लिखा इससे दुनिया भर में करोड़ों जगन्नाथ भक्तों और उडिया लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है और उनकी आस्था को अपमानित किया है। हालांकि बीजेपी नेता संबित पात्रा के साथ खड़े हैं।

Read More: SarkarOnIBC24: कांग्रेस में भगदड़..’बागी’ और कितने? फिर बढ़ सकती है कांग्रेसियों की बेचैनी, डिप्टी सीएम अरुण साव का बड़ा दावा 

बहरहाल पुरी लोकसभा सीट में 1998 से बीजू जनता दल का कब्जा है। बीजेपी इस सीट को हर हाल में जीतना चाहती है। इसलिए 2019 में करीब 12 हजार वोटों से हारे संबित पात्रा पर दोबारा दांव खेला है। लेकिन पुरी की चुनावी लड़ाई में भगवान जगन्नाथ पर विवादस्पद बोल कहीं संबित पात्रा के लिए सेल्फ गोल न साबित हो जाए।

Read More: PL 2024: KKR ने हैदराबाद को बुरी तरह चटाया धूल, शाहरुख खान की टीम ने चौथी बार कटाया IPL फाइनल का टिकट 

पवन खेड़ा, कांग्रेस नेता- अगर संबित पात्रा कांग्रेस में होते और यूं भगवान जगन्नाथ के करोड़ों भक्तों की आस्था से खिलवाड़ करने पर तुरंत पार्टी से निकाल दिए जाते। प्रधानमंत्री जी हिम्मत दिखाइए और संबित पात्रा को पार्टी से बाहर निकालिए और देश विदेश में सृष्टि की रचयिता भगवान जगन्नाथ के करोड़ों भक्तों से स्वयं माफी मांगिए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो