PM Modi's big statement in Odisha

PM Modi In Odisha : ‘ओडिशा में 10 जून को भाजपा का मुख्यमंत्री लेगा शपथ’, मयूरभंज में गरजे पीएम मोदी

PM Modi In Odisha : पीएम मोदी आज ओडिशा के दौरे पर रहे। इस दौरान पीएम मोदी ने मयूरभंज में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया।

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 02:26 PM IST, Published Date : May 29, 2024/2:26 pm IST

भुवनेश्वर: PM Modi In Odisha : लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी आज ओडिशा के दौरे पर रहे। इस दौरान पीएम मोदी ने मयूरभंज में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, 5 दशक के बाद देश ने लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का निर्णय कर लिया है। जो विकास लोगों ने दशकों में नहीं देखा था, वो विकास पिछले 10 साल में देखा है। मुझे खुशी है कि ओडिशा ने बीजेडी के 25 वर्षों के शासन पर पूर्ण विराम लगाने का फैसला किया है.।

यह भी पढ़ें : भीषण गर्मी में कक्षा में ही बेहोश हुए कई छात्र-छात्राएं, स्कूल में मची अफरातफरी 

ओडिशा में भाजपा का मुख्यमंत्री लेगा शपथ

PM Modi In Odisha :  पीएम मोदी ने आगे कहा कि, ”मैं यहां की जनता को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने आया हूं। 10 जून को ओडिशा में भाजपा का नया मुख्यमंत्री शपथ लेने जा रहा है।” पीएम मोदी ने कहा कि आज ओडिशा में मेरे चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है.। कल शाम 5 बजे पूरे देश में चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। मैं पश्चिम बंगाल से आ रहा हूं और जाऊंगा। अब चाहे मैं झारखंड जाऊं या पश्चिम बंगाल या ओडिशा, लोगों का उत्साह यह सुनिश्चित कर रहा है कि तीसरी बार मजबूत मोदी सरकार बनेगी।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp