Chhattisgarh Congress released cartoon of PM Modi | PM Modi In Bastar: बस्तर दौरे से पहले PM की घेराबंदी.. क्या बोलेंगे सभा में पहले ही बताया, कांग्रेस ने कहा 'स्क्रिप्ट लीक हो गई'.. | PM Modi In Bastar

PM Modi In Bastar: बस्तर दौरे से पहले PM की घेराबंदी.. क्या बोलेंगे सभा में पहले ही बताया, कांग्रेस ने कहा ‘स्क्रिप्ट लीक हो गई’..

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2024 / 12:23 PM IST, Published Date : April 7, 2024/12:23 pm IST

रायपुर: कल बस्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा होने जा रही हैं। छत्तीसगढ़ में यह पीएम की पहली रैली होगी और इसके साथ ही भाजपा अपने प्रचार अभियान का आगाज करेगी। (Chhattisgarh Congress released cartoon of PM Modi) इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश में साय सरकार के गठन के बाद छत्तगीसगढ़ में पहली किसी सभा को सम्बोधित करेंगे। जाहिर हैं उनके निशाने पर रायपुर से लेकर दिल्ली तक के कांग्रेस नेता होंगे।

दूसरी तरफ प्रधानमंत्री के इस दौरे को लेकर समूचे भाजपा में गजब का उत्साह हैं। यही वजह हैं कि बीजेपी इस बार छत्तीसगढ़ में क्लीन स्वीप यानि सभी 11 सीटें जीतने का दावा कर रही हैं। विधानसभा चुनाव में मिली बम्पर जीत इस चुनाव में भाजपा के लिए पॉवर टॉनिक का काम कर रही हैं।

Kawasi Lakhama News: आखिरकार लखमा ने कर दिया बड़ा खुलासा.. क्यों मिली विस चुनाव में हार’.. दर्द भी छलका

बहरहाल पीएम के दौरे को लेकर कांग्रेस भी सतर्क हो गई हैं। कांग्रेस ने मोर्चा सँभालते हुए अब सोशल मीडिया पर उनकी घेराबंदी शुरू कर दी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक कार्टून भी जारी किया हैं जिसमें उन्होंने भविष्यवाणी की हैं। कांग्रेस ने लिखा हैं, “कल बस्तर पधार रहे हैं साहब , स्क्रिप्ट उन्हें मिल चुकी है , लिख कर रख लीजिए यही होने वाला है। एक भी आपके सवालों का जवाब कल भी नहीं दिया जाएगा। भाजपा को ‘वोट रूपी’ लाठी अब जनता मारेगी।

बता दें कि भाजपा डॉ महंत के विवादित बयान को अब कांग्रेस के खिलाफ ही हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रही हैं। ‘पीएम मोदी का सिर फोड़ने” वाला बयान अब भाजपा के लिए उनके इलेक्शन कैम्पेन का हिस्सा बन चुका हैं। (Chhattisgarh Congress released cartoon of PM Modi) भाजपा नेता कह रहे कि वह मोदी परिवार से हैं इसलिए पहली लाठी उनके सिर पर मारी जाएँ। इस तरह भाजपा की रणनीति और कांग्रेस नेता का बयान विपक्ष के लिए ही सेल्फ गोल साबित होता नजर आ रहा हैं। संभावना जताई जा रही हैं कि कल पीएम मोदी बस्तर में डॉ महंत के विवादित बयान को लेकर कांग्रेस पर जरूर हमलावर नजर आएंगे और इस तरह से इस बयान की गूँज छत्तीसगढ़ से बाहर भी सुनाई देगी।

Gudhiyari Fire Latest News: अब होगा खुलासा.. आखिर कैसे लगी गुढ़ियारी के गोदाम में इतनी भीषण आग, सरकार ने उठाया ये कदम

CG Lok Sabha Election 2024

कब हैं बस्तर में मतदान

बता दें कि छत्तीसगढ़ की तो यहां की 11 सीटों के लिए 3 चरणों में वोटिंग होगी, (Kawasi Lakhma told the reason for defeat in assembly elections) जिसमें पहले चरण (19 अप्रैल) में सिर्फ बस्तर में वोटिंग होगी तो वहीं दूसरे चरण (26 अप्रैल) में राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर की सीटें शामिल हैं। तीसरे चरण (7 मई) में सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर-चंपा, कोरबा, बिलासपुर, दुर्ग और रायपुर में वोटिंग होगी।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers