CG Vijay sharma latest hindi news | Vijay Sharma on Priyanka Gandhi: प्रियंका के दौरे पर मंत्री विजय शर्मा का तंज.. कहा, 'पिछली बार फूल बिछाए थे, कांग्रेस ने बना लिया था गुलाब का गुलकंद' | Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024 Full Update

Vijay Sharma on Priyanka Gandhi: प्रियंका के दौरे पर मंत्री विजय शर्मा का तंज.. कहा, ‘पिछली बार फूल बिछाए थे, कांग्रेस ने बना लिया था गुलाब का गुलकंद’

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2024 / 11:56 AM IST, Published Date : April 16, 2024/11:56 am IST

रायपुर: 21 अप्रैल को एआईसीसी की महासचिव प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेगी। यहाँ वे कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में दो चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगी। (CG Vijay sharma latest hindi news) एक सभा भूपेश बघेल के पक्ष में राजनांदगांव में जबकि दूसरी कांकेर में कराई जाएगी। प्रियंका गांधी के इस प्रवास को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं।

BSP Candidates List 2024: पीएम मोदी के खिलाफ मायावती ने इस नेता को बनाया उम्मीदवार.. अखिलेश के गढ़ में बदल दिया प्रत्याशी..

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024 Full Update

अस्तित्वविहीन कांग्रेस

दूसरी तरफ प्रियंका के आगमन को लेकर भाजपा ने उनपर तंज कसा हैं। विजय शर्मा ने उनके पुराने प्रवास पर कांग्रेस की तैयारी पर कटाक्ष किया हैं। विजय शर्मा ने कहा, कांग्रेस ने एक बार जनता के पैसों से गुलाब का फूल बिछाया था। गुलाब की पंखुड़ियों से कांग्रेसियों ने गुलकंद बना लिया था। अब एक बार फिर ऐसा ही कुछ करने वाले होंगे। होम मिनिस्टर विजय सहरमा ने पूछा, यहां कांग्रेस का राजनीतिक अस्तित्व और वजूद कहां है? क्या कहकर प्रचार करेंगे यह देखने का विषय यह होगा?

बस्तर एक चुनौती

बस्तर में शांतिपूर्ण मतदान के विषय पर बात करते हुए गृहमंत्री शर्मा ने कहा, बस्तर में तीन दिनों बाद होने वाले मतदान को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने स्वीकारा कि बस्तर में चुनौतियां बहुत है। बस्तर इस बार बदला हुआ है। हर चुनाव से पहले नक्सली घटनाओ को अंजाम देते थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि चुनौती के बीच भाजपा के कार्यकर्ता लोगों के बीच पहुंच रहे हैं, उनसे संवाद कर रहे हैं।

Jyotiraditya Scindia Latest News: हनुमान के शरण में पहुंचे मंत्री सिंधिया.. नामांकन दाखिले से पहले किये देवदर्शन, लिया आशीर्वाद..

Priyanka Gandhi In Chhattisgarh

सभी मनाएंगे रामनवमी

रामनवमी पर कल बीजेपी का प्रदेशभर में कार्यक्रम मामले में उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा, इस रामनवमी में प्रभु श्रीराम अपने निवास में होंगे। पांच सौ सालों के संघर्ष के बाद यह क्षण आया है। (CG Vijay sharma latest hindi news) दूसरे राष्ट्र नहीं बल्कि अपने ही देश में मंदिर बनने में पांच सौ साल लगे। पूरे देश में इसे लेकर उत्साह का वातावरण हैं। सभी अपने अपने ढंग से रामनवमी का उत्सव मनाएंगे।

ख़त्म होगा नक्सलवाद

राजनांदगांव के खैरागढ़ में चुनावी सभा के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने 3 साल में नक्सलवाद खत्म करने का दावा किया था। इस मामले में उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, किसी भी विषय को लेकर लक्ष्य बांधकर चलना पड़ता है। बहुत सारे लोग मुख्यधारा में लौट रहे हैं। पुनर्वास नीति के साथ वे फिर सामने आएंगे। चर्चा अनुबंधों का रास्ता भी अपनाएंगे। जो मुख्यधारा में वापस आना चाहें, उनका स्वागत है। हमारी सरकार नक्सलवाद को रोकने हर जरूरी कदम उठाएगी।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp