'मेरे बेटे की हत्या के वक्त गृहमंत्री रहे ताम्रध्वज साहू को नहीं आयी समाज की याद', विधायक ईश्वर साहू का बड़ा हमला |

‘मेरे बेटे की हत्या के वक्त गृहमंत्री रहे ताम्रध्वज साहू को नहीं आयी समाज की याद’, विधायक ईश्वर साहू का बड़ा हमला

MLA Ishwar Sahu big attack on Tamradhwaj Sahu : धमतरी भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता लेकर ईश्वर साहू ने कहा कि जब मेरे बेटे की हत्या हई, उस समय छत्तीसगढ़ सरकार और ना ही गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के द्वारा कोई मदद और कार्रवाई की गई।

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 03:39 PM IST, Published Date : April 24, 2024/3:39 pm IST

MLA Ishwar Sahu big attack on Tamradhwaj Sahu  : धमतरी। साहू समाज को लेकर भाजपा-कांग्रेस आमने सामने आ गए हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर अब एक दिन ही शेष रह गए हैं। इस बीच साजा विधायक ईश्वर साहू ने महासमुंद लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

read more: Kanker Lok Sabha Election 2024 : इस लोकसभा में धर्मांतरण बनेगा बड़ा मुद्दा! ये मुद्दे तय करेंगे भाजपा-कांग्रेस की जीत-हार

धमतरी भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता लेकर ईश्वर साहू ने कहा कि जब मेरे बेटे की हत्या हई, उस समय छत्तीसगढ़ सरकार और ना ही गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के द्वारा कोई मदद और कार्रवाई की गई। साथ ही साहू समाज से होने के बाद भी ताम्रध्वज साहू मेरा हालचाल जानने घर भी नहीं आए। लेकिन अब चुनाव के वक्त उनको साहू समाज की याद आ रही है और गांव गांव जाकर समाज के नाम से वोट मांग रहे हैं। बाकी समय उनको समाज याद नहीं आता।

read more: Tikamgarh Lok Sabha 2024 News: 7 उम्मीदवारों के बीच होगी टीकमगढ़ की टक्कर.. जलसंकट और पलायन से जूझ रही सीट का देखें पूरा समीकरण..

MLA Ishwar Sahu big attack on Tamradhwaj Sahu  विधायक ईश्वर साहू ने कहा कि ऐसे लोग ना तो समाज के होते हैं और ना ही देश के। ईश्वर साहू ने कहा कि ऐसे लोग अपने फायदे के लिए आते हैं। जिसके चलते विधायक ईश्वर साहू ने ऐसे लोगों से बचकर रहने के लिए मतदाताओं से कहा है।

read more: Mahasamund Lok Sabha Chunav 2024 : महासमुंद में रेलवे लाइन, बाईपास के साथ ये हैं प्रमुख मुद्दे! तय करेंगे प्रत्याशियों की किस्मत

वहीं विधायक ईश्वर साहू के बयान को लेकर धमतरी विधायक ओंकार साहू ने कहा कि उस समय हमारी कांग्रेस की सरकार ने उनके परिवार की तत्काल मदद किया था और आज इस मुद्दे को उछालकर ईश्वर साहू राजनीतिकरण कर रहे हैं। धमतरी विधायक ने कहा कि ईश्वर साहू चुनाव के वक्त साहू समाज को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में धमतरी विधायक ने उनके बयान की निंदा कर रहे हैं।

 
Flowers