भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय ने डाला वोट, राजनांदगांव में अब तक 37 फीसदी से अधिक मतदान |

भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय ने डाला वोट, राजनांदगांव में अब तक 37 फीसदी से अधिक मतदान

BJP candidate Santosh Pandey casts his vote : सहसपुर लोहारा के बूथ क्रमांक 374 में उन्होंने सपरिवार मतदान किया है। इसके साथ ही बड़े अंतर से जीत का दावा किया है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व CM भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है।

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2024 / 12:14 PM IST, Published Date : April 26, 2024/12:14 pm IST

BJP candidate Santosh Pandey casts his vote: राजनांदगांव। राजनांदगांव लोकसभा के लिए आज मतदान जारी है। यहां पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल और भाजपा के संतोष पाण्डेय के बीच मुकाबला है। सुबह से ही यहां पर लोगों में मतदान को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला है। लोग मतदान में बढ़चढ़ हिस्सा ले रहे हैं। राजनांदगांव लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय ने 12 बजे मतदान किया है। सहसपुर लोहारा के बूथ क्रमांक 374 में उन्होंने सपरिवार मतदान किया है। इसके साथ ही बड़े अंतर से जीत का दावा किया है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व CM भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है।

read more: Rajnandgaon Lok Sabha Election 2024 : राजनांदगांव लोकसभा में वोटिंग जारी, ससुराल की देहरी पार करने से पहले दुल्हन ने दूल्हे के साथ किया मतदान

ताजा जानकारी के अनुसार 9 से 11 बजे तक की रिपोर्ट के अनुसार खैरागढ़ विधानसभा -37.81% और डोंगरगढ़ विधानसभा -36.45% कुल प्रतिशत -37.13% मतदान हो चुका है।

इस बीच दूल्हे दूल्हन के जोड़े ने भी मतदान किया है। तो वहीं एक दूल्हे ने बारात जाने से पहले मतदान करते नजर आए हैं। कवर्धा में शादी के सात फेरे लेने के बाद दूल्हा-दुल्हन मतदान करने पहुंचे।जिन्होंने पंडरिया विधानसभा के खम्हरिया गांव में मतदान किया। रामा चंद्राकर और पूजा चंद्राकर ने शादी के बाद बूथ क्रमांक 71 में अपने मत का प्रयोग किया। डोंगरगढ़ में शादी रोककर दुल्हन को लाने बारात जा रहे दूल्हे ने बारात रोककर मतदान किया है। दूल्हे ने बूथ क्रमांक 148 में मतदान किया है। महावीर पारा निवासी मनोज गुप्ता की आज शादी है, दूल्हे मनोज ने लोगों से मतदान करने की अपील की है।

read more: MLA Bhawna Bohra News: भावना बोहरा पहुंची मतदान केंद्र, किया वोट.. सोशल मीडिया पर साझा की अपनी तस्वीर, आप भी देखें

कवर्धा में पंडरिया विधायक भावना बोहरा ने मतदान किया है। उन्होंने अपने गृह ग्राम रणवीरपुर के बूथ क्रमांक 381 में मतदान किया है। डोंगरगढ़ में कांग्रेस नेत्री तथा स्थानीय विधायक हर्षिता स्वामी बघेल ने मतदान किया है। ग्राम करेला के मतदान केंद्र में मतदान किया है,लोकतंत्र के इस महापर्व पर लोगों से मतदान करने की अपील की है।

राजनांदगांव के टेडेसरा के मतदान केंद्र में हॉकी की झांकी आकर्षण का केंद्र बनी है। मतदान के प्रति जागरूक करने निर्वाचन आयोग ने नया प्रयोग किया है। वोट डालने के बाद मतदाता झांकी के सामने खड़े होकर फोटो खिंचवा रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers