Defense Minister Rajnath Singh will be on Chhattisgarh tour today

CG Lok Sabha Chunav 2024 : आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, दो बड़ी जनसभाओं को करेंगे संबोधित

CG Lok Sabha Chunav 2024 : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज बस्तर और कांकेर लोकसभा के दौरे पर रहेंगे और यहां जनसभा को संबोधित करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2024 / 07:17 AM IST, Published Date : April 13, 2024/7:17 am IST

रायपुर : CG Lok Sabha Chunav 2024 : छत्तीसगढ़ समेत देशभर में 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान होगा। छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा सीट के लिए भी पहले चरण में ही मतदान होगा। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेता आज बस्तर में बड़ी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। आज भाजपा और कांग्रेस के दो दिग्गज नेता बस्तर के दौरे पर रहेंगे। भाजपा की ओर से केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : MP Weather Update : मौसम ने ली करवट, लगातार 7वें दिन भी मौसम विभाग का अलर्ट जारी, प्रदेश के 13 जिलों में ओले गिरने का अनुमान 

जनसभा को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह

CG Lok Sabha Chunav 2024 :  निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज बस्तर और कांकेर लोकसभा के दौरे पर रहेंगे और यहां जनसभा को संबोधित करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दोपहर 12:30 बजे जगदलपुर पहुंचेंगे। यहां वे भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप के पक्ष में प्रचार करेंगे और इसके बाद कांकेर रवाना होकर कांकेर लोकसभा प्रत्याशी भोजराज नाग के पक्ष में प्रचार करते हुए जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : इन तीन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, लक्ष्मी नारायण राजयोग के निर्माण से पूरे होंगे हर कार्य 

राहुल गांधी का बस्तर दौरा आज

CG Lok Sabha Chunav 2024 :  वहीं, दूसरी तरफ पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी भी आज छत्तोसगढ़ दौरे पर रहेंगे। राहुल गांधी आज जगदलपुर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और राहुल गांधी के बस्तर दौरे को लेकर बस्तर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers