MP Congress Candidates List | MP Congress Candidates List: ऐसे कैसे देंगे BJP को टक्कर?.. कांग्रेस अब भी फाइनल नहीं कर पाई इन सीटों पर उम्मीदवारों के नाम, सामने आई ये वजह..

MP Congress Candidates List: ऐसे कैसे देंगे BJP को टक्कर?.. कांग्रेस अब भी फाइनल नहीं कर पाई इन सीटों पर उम्मीदवारों के नाम, सामने आई ये वजह..

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2024 / 11:09 AM IST, Published Date : March 29, 2024/11:01 am IST

भोपाल: भाजपा का नारा अबकी बार 400 के पार को ध्वस्त करने की रणनीति पर काम कर रहे कांग्रेस आखिर किस तरह इस लक्ष्य को हासिल कर पाएगी अब यह सवालों के घेरे में हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि कांग्रेस मध्यप्रदेश के तीन सीटों पर अब भी नाम फाइनल नहीं कर पाया हैं। इनमें खंडवा, ग्वालियर और मुरैना की सीट हैं। इन तीनों ही सीटों पर अबतक नाम फ़ाइनल नहीं किये जा सके हैं। (MP Congress Candidates List) बताया जा रहा हैं कि तमाम चर्चा के बाद भी इन सीटों पर उम्मीदवारों के नामों पर सहमति नहीं बन पाई हैं। हालाँकि अरुण यादव ने गुना सीट से चुनाव लड़ने की मंशा जताई थी। लेकिन ऐसा नहीं हो सका हैं। वही अब नरेंद्र पटेल और सुरेंद्र सिंह के नामों पर चर्चा हो रही हैं।

Kanker Lok Sabha Election 2024: “दारु के पैसे से चलती थी कांग्रेस, प्रदेश बन गया था ATM”.. सीएम साय का विपक्ष पर तीखा हमला

वही दूसरी तरफ मुरैना और ग्वालियर सीट भी जातिगत समीकरण साधने की वजह से अटकी हुई हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इन सभी हाई प्रोफ़ाइल सीटों पर किन नामों को कांग्रेस आगे बढ़ाती हैं। (MP Congress Candidates List) हालांकि लगातार हो रही देर से भी कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरता हुआ नजर आ रहा हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers