IBC24 Opinion Poll: बीजेपी के ये वादे हैं जनता की पहली पसंद, IBC24 के ओपिनियन पोल में देखें आंकड़े | IBC24 Opinion Poll

IBC24 Opinion Poll: बीजेपी के ये वादे हैं जनता की पहली पसंद, IBC24 के ओपिनियन पोल में देखें आंकड़े

IBC24 Opinion Poll: बीजेपी के ये वादे हैं जनता की पहली पसंद, IBC24 के ओपिनियन पोल में देखें आंकड़े!

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2024 / 06:47 PM IST, Published Date : April 17, 2024/6:47 pm IST

रायपुर: IBC24 Opinion: Poll 2024 के चुनावी रण का आगाज हो चुका है। 19 अप्रैल को पहले चरण की वोटिंग, जब मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए घर से निकलेंगे। कुल फेज में चुनाव होने हैं। 4 जून को काउंटिंग और रिजल्ट का दिन है। जब पूरे देश की जनता का फैसला सबके सामने आएगा। हालांकि, पहले फेज की वोटिंग से पहले मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ का लोकप्रिय चैनल आईबीसी24 सबसे बड़ा ओपिनियन पोल लेकर आया। इस ओपिनियन को आईबीसी24 ने आनलाइन सर्वे किया था। कई दिनों तक चले इस सर्वे में लोगों ने देश की राजनीति से जुड़े विभिन्न सवालों का जवाब दिए। हमने इस सर्वे में ‘BJP के कौन से वादे पर Vote देंगे?’ सवाल को भी शामिल किया है।

Read More: बुआ ने 16 साल के भतीजे से बनाए यौन संबंध, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा 

IBC24 Opinion Poll इस महत्वपूर्ण सवाल को लेकर जनता का ओपिनियन पोल पोल सामने आया है। अगले पांच साल का जो मुफ्त राशन का वादा है 8 प्रतिशत ओपिनियन उनके पक्ष में है। वहीं तीन करोड़ जो लखपति दीदी का वादा है जिसमें पांच प्रतिशत ओपिनियन उनके पक्ष में है। इसके अलावा 25 प्रतिशत ओपिनियन पीएम आवास योजना के पक्ष में है। जबकि 31 प्रतिशत ओपिनियन वन नेशन वन इलेक्शन के पक्ष में है और 29 प्रतिश लोक यूसीसी के पक्ष में है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp