Today Live News & Updates 4 April 2024
LIVE NOW

Today Live News & Updates 4 April 2024: शराब घोटाले में EOW और ACB का बड़ा एक्शन, महापौर एजाज ढेबर के भाई गिरफ्तार

Today Live News & Updates 4 April 2024: Mayor Aijaz Dhebar 's brother Anwar Dhebar arrested in liquor scam

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2024 / 06:54 PM IST, Published Date : April 4, 2024/8:18 am IST

Today Live News & Updates 4 April 2024: रायपुर। शराब घोटाले में ईओडब्ल्यू एसीबी ने बड़ा एक्शन लिया है। अरविंद सिंह के बाद अनवर ढेबर भी गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि अनवर देवर महापौर एजाज ढेबर के भाई हैं। ईडी ने अनवर ढेबर को शराब घोटाले का किंगपिन बताया था। Ed के पत्र पर ईओडब्ल्यू और एसीबी ने केस दर्ज किया है।

 

दिल्ली: CPI(M) के घोषणापत्र पर पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा, “हमारे घोषणापत्र का मुख्य उद्देश्य यह है कि देश के चरित्र पर बहुत बड़ा खतरा है। देश का चरित्र धर्मनिरपेक्ष, जनतांत्रिक गणराज्य है, जो हमारा संविधान स्पष्ट रूप से रेखांकित करता है। आज उसी के ऊपर हमला हो रहा है, हमारे देश को बिगाड़ते हुए एक फासीवादी हुकूमत कायम करने की कोशिश है, इसे रोकना है। देश को बचाना है, भाजपा और PM मोदी को सत्ता से दूर रखना है…”

 

Today Live News & Updates 4 April 2024: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया. रैली में महिलाओं समेत बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। उत्तराखंड में 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान है।

 

Today is the last day of nomination for the second phase

दूसरे चरण के नामांकन के बाद मतदान 26 अप्रैल को होगा। दूसरे चरण में कर्नाटक, केरल, बिहार, पश्चिम बंगाल, असम ,छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, जम्मू और कश्मीर में चुनाव होने हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers