PM Modi in Ayodhya: इस दिन अयोध्या जाएंगे पीएम मोदी, रामलला के दर्शन कर करेंगे रोड शो... |

PM Modi in Ayodhya: इस दिन अयोध्या जाएंगे पीएम मोदी, रामलला के दर्शन कर करेंगे रोड शो…

PM Modi in Ayodhya: इस दिन अयोध्या जाएंगे पीएम मोदी, रामलला के दर्शन कर करेंगे रोड शो...

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2024 / 02:46 PM IST, Published Date : May 3, 2024/2:46 pm IST

अयोध्या। PM Modi in Ayodhya: इन दिनों देशभर में चल रहे लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले यानी कि 5 मई को पीएम मोदी अयोध्या जाएंगे। रविवार को पीएम मोदी अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन और पूजन करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी रोड शो करेंगे। जहां उनके के अयोध्या में रोड शो कार्यक्रम को लेकर बीजेपी संगठन ने तैयारियां शुरू कर दी है। इससे पहले पीएम मोदी ने अयोध्या एयरपोर्ट के लोकार्पण के समय अपने अयोध्या दौरे के दौरान अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से धर्मपथ और राम पथ पर रोड शो किया था।

Read More: Deepak Baij statement: ‘हार के डर से बौखलाई है BJP, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को मिलेंगी ज्यादा सीटें’-PCC चीफ दीपक बैज 

PM Modi in Ayodhya: बता दें कि पीएम मोदी 5 मई को अयोध्या दौरे पर रहेंगे। जहां वे रविवार शाम को करीब 7 बजे रामलला की पूजा-अर्चना और दर्शन के बाद अयोध्या में रोड शो करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी शनिवार को कानपुर दौरे पर रहेंगे। कानपुर और अयोध्या दोनों शहरों में पीएम मोदी का भव्य रोड शो होगा। जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी अयोध्या में करीब 2 किमी लंबा रोड शो करेंगे। जिसके लिए बीजेपी ने भी तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं अयोध्या वासी भी पीएम मोदी के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस रोड शो के दौरान जगह-जगह प्रधनमंत्री पर फूलों की वर्षा की जाएगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो