PM Modi in CG: Mike switched off twice in PM Modi's meeting

PM Modi In CG: सभा को संबोधित कर रहे थे पीएम मोदी, तभी अचानक बंद हो गया माइक, फिर…. देखें ये वीडियो

पीएम मोदी सभा को कर रहे थे संबोधित, तभी अचानक बंद हो गया माइक, PM Modi in CG: Mike switched off twice in PM Modi's meeting

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2024 / 06:05 PM IST, Published Date : April 23, 2024/5:50 pm IST

धमतरीः Mike switched off PM Modi’s meeting प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। वे जांजगीर लोकसभा के सक्ती में सभा करने के बाद महासमुंद लोकसभा के धमतरी पहुंचे। पीएम मोदी ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। धमतरी की धरती में विराजे मां बमलाई और रूद्रेश्वर महादेव को प्रणाम करते हुए उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत की। लेकिन उनके भाषण के बीच एक अजीब वाकया सामने आया। सभा संबोधित करते समय अचनाक पीएम मोदी का माइक बंद हो गया। ऐसा एक बार नहीं, बल्कि दो-दो बार हुआ। एक से डेढ़ मिनट माइक बंद रहा। अचानक माइक बंद होने से मंच पर बैठे पार्टी के नेताओं में हड़कंप मच गया। लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

Mike switched off PM Modi’s meeting पीएम मोदी ने कहा कि देश में एक मजबूत सरकार बनानी है। इसके लिए आपका सहयोग अपेक्षित है। जनता जनार्दन का भरोसा सिर्फ भारतीय जनता पार्टी पर है। शाही परिवार का खुद का वोट कांग्रेस को नहीं जाएगा। लेकिन लोगों को वोट करने के लिए कहते हैं। कांग्रेस से देशभर का भरोसा उठ गया है उस पर छत्तीसगढ़ कैसा भरोसा करेगा। छत्तीसगढ़ के पास स्टील की ताकत और कोयले की शक्ति है। यहां की खनिज संपदा से राज्य के साथ देश के विकास में तेजी आएगी।

Read More : जल्द ही खत्म होगा नक्सलियों का आतंक, पीएम मोदी ने प्रदेश वासियों से किया नक्सलवाद खत्म करने का वादा 

छत्तीसगढ़ में नक्सली माओवादी हिंसा बढ़ती रही। आखिर ये कांग्रेस और हिंसा का कौन सा कनेक्शन है? जवाब है भ्रष्टाचार। अपना भ्रष्टाचार छिपाने के लिए कांग्रेस इसे बढ़ावा देती रही। लोग जान गंवाते रहे, लेकिन कांग्रेस अपनी तिजोरी भरने में लगी रही। भाजपा सरकार ने नक्सली हिंसा और भ्रष्टाचार दोनों को काबू किया है। मैं छत्तीसगढ़ को गारंटी देता हूं कि माओवाद को, नक्सलवाद को जड़ से समाप्त करके रहूंगा। मैं उन हर माता को आश्वासन देता हूं कि आपके बच्चों की जिंदगी बर्बाद न हो, वो बंदूकें लेकर जंगल में भटकने को मजबूर न हो जाएं, मैं वादा करता हूं कि नक्सवाद को जड़ से उखाड़ दूंगा। जब नीयत सही होती है तो नतीजे भी सही मिलते हैं।

Read More : हैवानियत की हदें पार… नाबालिग को अगवा कर दो महीने तक बनाता रहा हवस का शिकार, रौंगटे खड़े कर देगी पीड़िता की आपबीती

सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए लोग गरीब मां का दर्द क्या समझेंगे- मोदी

कांग्रेस सरकार कहती थी कि एक रुपए दिल्ली से चलेगा तो 15 पैसा पहुंचेगा। उनके प्रधानमंत्री कहते थे। जब एक रुपए चलते थे तो रास्ते में 85 पैसे कौन सा पंजा लूट लेता था। जब आपने मोदी को अवसर दिया तो मैंने इनकी लूट की दुकान पर ताला लगा दिया। भाजपा ने गरीब कल्याण योजना चालू किया क्योंकि गरीबों का दर्द सिर्फ भाजपा ही समझ सकती है। कांग्रेस को कभी चिंता नहीं हुई गरीब, आदिवासी, दलित परिवारों के पास इलाज का पैसा कहां से आएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp