SarkarOnIBC24

SarkarOnIBC24: चरणदास महंत के बयान पर सियासी ‘तूफान’, ‘लाठी’ लड़ाई..RSS पर आई, 8 मार्च को पीमएम मोदी कर सकते हैं पलटवार

SarkarOnIBC24: चरणदास महंत के बयान पर सियासी 'तूफान', 'लाठी' लड़ाई..RSS पर आई, 8 मार्च को पीमएम मोदी कर सकते हैं पलटवार

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2024 / 11:59 PM IST, Published Date : April 4, 2024/11:54 pm IST

रायपुर: SarkarOnIBC24 नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के पीएम मोदी पर दिए बयान से शुरू हुआ सियासी तूफान बवंडर बन गया है। पूरे राज्य में जगह-जगह महंत के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। बीजेपी इसे लेकर हमलावर है। लोकसभा चुनाव के ठीक पहले कांग्रेसी खेमे से आए इस बयान को बीजेपी बड़े मौके के रूप में देख रही है और ऐसा लगता है कि बीजेपी इसे आसानी से हाथ से जाने नहीं देगी।

Read More: चोरी छिपे प्रेमी के साथ ऐसा काम करती थी पत्नी, पति ने मना किया तो कर गई कांड 

SarkarOnIBC24 छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के बीच लाठी पॉलिटिक्स की एंट्री हो गई है। नेता एक-दूसरे पर लट्ठ तो नहीं बरसा रहे। लेकिन बीजेपी कांग्रेस को ऐसा करने की चुनौती जरूर दे रही है। चरणदास महंत के बयान के विरोध में बीजेपी ने ”मैं मोदी का परिवार पहले मुझे लट्ठ मार” अभियान शुरू कर दिया है। बात इतनी आगे बढ़ चुकी है कि महंत को खुद बैकफुट पर आना पड़ा और अपने बयान के लिए खेद प्रकट किया। हालांकि इसी बीच कांग्रेस के प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव के बयान ने इस मामले को तूल दे दिया। उन्होंने महंत के बयान का बचाव करते हुए बीजेपी सरकार में दोनों डिप्टी सीएम पर ही सिर फुटौव्वल का आरोप लगा दिया।

Read More: Lok Sabha Chunav 2024 : छत्तीसगढ़ के 167 पोलिंग बूथों पर हेलीकॉप्टर से पहुंचेगा मतदान दल, ईवीएम मशीनों के लिए लगेंगी इतनी गाड़ियां 

इधऱ बीजेपी ने भी पलटवार करने में देर नहीं की.. उन्होंने चंदन यादव को पहले अपना घर ठीक करने की नसीहत दी। महंत के बयान पर बीजेपी जहां विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश में है। वहीं बैकफुट पर आई कांग्रेस बीजेपी पर ही हमले बोल रही है। ऐसे में सबकी निगाह 8 अप्रैल को बस्तर में होने वाली पीएम मोदी की सभा पर टिकी है। माना जा रहा है कि पीएम मोदी इस मुद्दे पर कांग्रेस को जरूर घेरेंगे। ऐसे में कांग्रेस कैसे महंत के बयान से पीछा छुड़ाती है। ये देखना रोचक होगा।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp