World's shortest woman Jyoti Amge voted

Maharashtra Lok Sabha Election 2024 : दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आम्गे ने किया मतदान, कहा – यह हमारा कर्तव्य है

Maharashtra Lok Sabha Election 2024 : दुनिया की सबसे छोटे कद की महिला ज्योति आम्गे ने नागपुर में अपने परिवार के साथ मतदान किया।

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2024 / 09:27 AM IST, Published Date : April 19, 2024/9:27 am IST

नई दिल्ली : Maharashtra Lok Sabha Election 2024 : लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण की वोटिंग की शुरुआत हो गई है। आज 21 राज्यों की 102 सीटों पर मतदान हो रहा है। पीएम मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत देश के दिग्गज नेताओं ने जनता से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की है। देश की 102 सीटों पर हो रहे मतदान के बीच देश के कई दिग्गज नेता मतदान केंद्रों में पहुंचकर अपने मताधिकार का उपयोग कर रहे हैं। राजनेताओं के बीच दुनिया की सबसे छोटे कद की महिला ज्योति आम्गे ने नागपुर में अपने परिवार के साथ मतदान किया।

Maharashtra Lok Sabha Election 2024 : दुनिया की सबसे छोटे कद की महिला ज्योति आम्गे ने मतदान के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “मैंने आज अपने पूरे परिवार के साथ मतदान किया है। मैं हर मतदाता से अपील करना चाहती हूं कि वोट जरूर डालें क्योंकि यह हमारा कर्तव्य है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp