Former CM Digvijay Singh accused RSS regarding land registry

Guna News: ‘मैं इस मुद्दे को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाऊंगा, RSS गुपचुप तरीके से…’ पूर्व सीएम ने बीजेपी पर जमकर कसा तंज

Former CM Digvijay Singh accused RSS regarding land registry दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमला बोल रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 11:31 AM IST, Published Date : March 20, 2023/10:48 am IST

Former CM Digvijay Singh accused RSS : गुना। मध्य प्रदेश के गुना में 2023 के चुनाव से पहले ही बीजेपी हो या कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमला बोल रहे हैं। दोनों ही पार्टियों ने आने वाले चुनाव से पहले कमर भी कस ली है। दोनों ही पार्टियों के नेता गुना जिले के उन मुद्दों पर सियासी बयानबाजी कर रहे हैं जिन पर गुना जिले की जनता आने वाले चुनाव में वोट करेगी।

Read more: भाई ही निकला भाई का हत्यारा, इस वजह से पत्नी के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश

r.s.s. गुपचुप तरीके से करती है रजिस्ट्री

हाल ही में दिग्विजय सिंह ग्वालियर चंबल संभाग के जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे। बीजेपी पर जमकर तंज कसे। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने 2 दिन पहले गुना दौरे के दौरान पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया उर्फ़ (संजू) का नाम लेते हुए मीडिया के सामने दिग्विजय सिंह ने आरोप जड़ते हुए कहा था कि यह उनका और बीजेपी का गौ प्रेम नहीं है बल्कि उनका भूमि प्रेम है। इसीलिए 100 करोड़ रुपए की कीमती जमीन गुना की गुपचुप तरीके से 48 लाख रूपये में दे दी।

अब गाय कहाँ जाएंगी चरणोंई की भूमि में चरने जाएंगी क्या? यह प्रेम है आर. एस. एस. विश्व हिंदू परिषद और भाजपा का, इसकी लड़ाई हम लड़ेंगे। यह उनका अधिकार नहीं है बल्कि जनता का अधिकार है आखिर लीज किसने कांग्रेस की सरकार ने दी थी, लीज को समाप्त करके r.s.s. की संस्था को गुपचुप तरीके से रजिस्ट्री कर दी, जिसकी मेरे पास कॉपी है। कांग्रेस पार्टी गौ सेवा के लिए हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट तक जाएगी और उसे निरस्त करवाएगी। मैं इसे राष्ट्रीय स्तर पर मुद्दा भी बनाऊंगा …… कौन लोग हैं उन्हें उजागर करो, धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं, जो धर्म के नाम पर लोगों को बांट रहे हैं, हिंसा और नफरत फैला रहे हैं।

कांग्रेस के इस बयान पर बीजेपी समर्थित पंचायत मंत्री ने दी तीखी प्रतिक्रिया

Former CM Digvijay Singh accused RSS : पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के इस बयान के बाद पूरे जिले में सियासी माहौल गर्म हो गया है, कटघरे में बीजेपी है, जिस तरह से गर्मजोशी से दिग्विजय सिंह ने यह सवाल खड़े कर दिए हैं, उसी तर्ज पर बीजेपी को भी इन बयानों पर जवाब देना पड़ा है। बीजेपी समर्थित मंत्री ने भी उनसे सवाल किए हैं। कांग्रेस के इस बयान पर बीजेपी समर्थित पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने चैलेंज दिया है कि अगर वे इस बात को प्रमाणित कर दें कि उस जमीन के आवंटन में कहीं कोई कानूनन त्रुटि हुई है, तो वह जो चाहे हमें सजा दे सकते हैं।

Read more: नक्सलियों ने एक बार फिर मचाया उत्पात, बैनर-पोस्टर लगाकर नारायणपुर ओरछा मार्ग किया बंद

कैबिनेट ने विधिवत मीटिंग करके गौशाला की लीज को परमिट किया है। r.s.s. को छोटी मोटी संस्था नहीं है राष्ट्रवादी एक संगठन है। उसे जमीन देना कोई अनुचित नहीं है, वही आपने 2001 में जेपी इंजीनियरिंग कॉलेज को ₹1 मात्र में सैकड़ों बीघा जमीन दे दी। क्या आपका जेपी इंजीनियरिंग कॉलेज में कोई शेयर है। फर्जी रजिस्ट्रीओं के नाम पर गुना पहले से ही बदनाम है। जमीनी प्रकरण के मामलों में जिले भर में कई मामले लंबित पड़े चल रहे हैं। गुना में काटी गई अवैध कॉलोनियों से जुड़े मामले भी अभी ठंडे नहीं हुए हैं। ऐसे में करोड़ों रुपए की जमीन के मामले में दिग्विजय सिंह का बयान सियासी खेमे में न सिर्फ खलबली मचा रहा है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers