दर्दनाक हादसा: कार और ट्रक में भीषण टक्कर, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 6 से ज्यादा घायल

Road accident in MP : सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। जबकि 6 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हादसा देर रात की बताई जा रही है।

Edited By: , September 25, 2021 / 03:08 PM IST

Road accident in Reva

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। कार और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत होने से चार लोगों की मौत हो गई। सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। जबकि 6 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हादसा देर रात की बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : गुरुजी को महंगा पड़ा अंडे का फंडा, ग्रामीणों ने बीच सड़क पर लगा दी क्लास, स्कूल जाना छोड़ कर रहे अंडे का व्यापार

जानकारी के अनुसार हादसा चोरहटा थाना क्षेत्र के किटवरिया बाईपास के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग रायसेन से प्रयागराज जा रहे थे। तभी देर रात यह हादसा हुआ। बता दें कि कार और ट्रक में जोरदार भिड़ंत से कार के परखच्चे उड़ गए।

ये भी पढ़ें : नीलामी पर फिर केंद्र VS राज्य सरकार! इसे लेकर अपनी ही दलीले हैं केंद्र और राज्य दोनों की

वहीं गंभीर रूप से घायल चार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है। वहीं घायलों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें :  बीजेपी VS ऑल! 2023 में कांग्रेस मध्यप्रदेश में BJP का मुकाबला करने के लिए दूसरे दलों के साथ मैदान में उतरेगी?