50 year old man raped a deaf and dumb girl

50 साल के दरिंदे ने की हदें पार! 5 साल की मासूम मूक-बधिर बच्ची को बनाया शिकार

50 year old man raped a deaf and dumb girl 50 साल के दरिंदे ने की हदें पार! 5 साल की मासूम मूक-बधिर बच्ची को बनाया शिकार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : November 11, 2022/6:45 pm IST

50 year old man raped : भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र के कजलीखेड़ा स्थित कालापानी गांव में पांच साल की मूक बधिर बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 50 साल के पड़ोसी ने बच्ची का रेप किया। आरोपी हरिनारायण उर्फ हरिओम बच्ची को लालच देकर अपने घर ले गया। घर के अंदर वह बच्ची के साथ गलत काम किया।

Read more: डीप नेक ड्रेस पहनकर टीना दत्ता ने दिए किलर पोज… 

मूक बधिर होने की वजह से बच्ची शोर नहीं मचा सकी। लेकिन उसके चीखने की आवाज बगल के घर तक जा रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाली महिला को बच्ची की चीख सुनाई पड़ी। उतने तुरंत ही बच्ची की मां को घटना के बारे में बताया। मां आरोपी हरिओम के घर पहुंची तो बच्ची असहाय अवस्था में मिली। तभी मौका पाकर आरोपी भाग निकला।

Read more: PM नरेंद्र मोदी गांधीग्राम ग्रामीण संस्थान के 36वें दीक्षांत समारोह में हुए शामिल, देश के युवाओं को दिया बड़ा संदेश… 

50 year old man raped : हांलाकि, पुलिस ने कुछ घंटों बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बच्ची की काउंसलिंग कराई। बच्ची रोते हुए इशारों में आरोपी हरिओम के हैवानियत के बारे में काउंसलिंग करने वाली टीम को बताया। इसके बाद पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया। जिसमें रेप की पुष्टि हुई। घटना की पुष्टि होने के बाद प्रशासन ने आरोपी के घर पर बुलडोजर चला कर उसे गिरा दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें