man entered the house and shot him

गाली-गलौच के बाद युवक को घर में घुसकर मारी गोली, गुस्साए परिजनों ने बीच ​सड़क पर उठाया ऐसा बड़ा कदम

After abusing a man entered the house and shot him आरोपियों ने युवक के घर आकर उसकी गोली मार हर हत्या कर दी।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 12:50 PM IST, Published Date : March 19, 2023/12:18 pm IST

man entered the house and shot him: सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले के बीना थाना क्षेत्र के ग्राम बारधा में एक दिन पूर्व गाली गलौच को लेकर हुए विवाद के बाद रविवार को आरोपियों ने युवक के घर आकर उसकी गोली मार हर हत्या कर दी। युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने बीना में सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read more: India News Today 19 March Live Update: ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह के सलाहकार और फाइनेंसर दलजीत सिंह गिरफ्तार 

जानें पूरा मामला

जानकारी के अनुसार ग्राम बारधा निवासी राजकुमार 32 वर्ष पिता खेमचंद अहिरवार की हत्या हुई है। दरअसल बारधा निवासी आरोपी बृजेश साहू और मृतक राजकुमार के बीच किसी मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ। गाली गलौच करने से मना करने पर मृतक राजकुमार के भाई और आरोपी बृजेश के बीच भी विवाद हो गया और मामला मारपीट तक जा पहुंचा। इसके बाद दोनों पक्ष शांत हो गए। इसी बात की रंजिश पर रविवार सुबह बृजेश अपने अन्य साथियों के साथ राजकुमार के घर आया और विवाद करने लगा।

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

man entered the house and shot him: बृजेश और राजकुमार के भाईयों के बीच विवाद होने लगा, जिसके बाद बृजेश ने अपनी दो नाली बंदूक से राजकुमार पर फायर कर दिया, गोली लगने से राजकुमार वहीं गिर गया। परिजन उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत से गुस्साए राजकुमार के परिजन और समाज के लोगों ने राजकुमार के शव को हॉस्पिटल से लेकर बीना के सर्वोदय चौराहे पर रख दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

Read more: मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, लिखा ‘अगर मैं सही था तो…’ 

मामला दर्ज कर तलाश जारी

सूचना के बाद मौके पर बीना पुलिस पहुंच गई जिन्होंने मृतक के परिजनों को समझाइश दी, परिजनों ने पुलिस से आश्वासन और समझाइश मिलने के बाद शव को सडक़ से हटा दिया। और शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर बृजेश साहू और उसके साथ मौजूद अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक