Agniveer Recruitment 2023 Exam Today

Agniveer Recruitment 2023 Exam Today : आज से शुरू हुई अग्निवीर भर्ती परीक्षा, 17 से 26 अप्रैल तक चलेगी परीक्षा, इन जिलों में बनाए गए सेंटर

Agniveer Recruitment 2023 Exam Today: ता दूं कि परीक्षा भोपाल के तीन केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। परीक्षा 26 अप्रैल तक चलेगी।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 08:18 AM IST, Published Date : April 17, 2023/8:18 am IST

Agniveer Recruitment 2023 Exam Today : भोपाल। मध्यप्रदेश के युवाओं के लिए आज ‘अग्निपरीक्षा’ का समय है। अग्निवीर भर्ती के लिए अभ्यार्थियों की परीक्षा आज यानि सोमवार को आयोजित होनी है। बता दूं कि परीक्षा भोपाल के तीन केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। परीक्षा 26 अप्रैल तक चलेगी। सेना भर्ती कार्यालय, भोपाल के अंतर्गत प्रदेश के 9 जिलों भोपाल, बैतूल, छिंदवाड़ा, हरदा, नर्मदापुरम, रायसेन, राजगढ़, सीहोर और विदिशा के अभ्यार्थियों की आनॅलाइन परीक्षा भोपाल में होगी।

read more : India News Today 17 April Live Update: बस और ट्रैक्टर में हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में 7 से 8 लोग घायल, मौके पर पहुंची पुलिस की टीम 

 

Agniveer Recruitment 2023 Exam Today : अभ्यार्थियों की परीक्षा केन्द्र का पता और परीक्षा का समय एडमिट कार्ड पर दिया गया है। सभी अभ्यार्थियों को अपना एडमिट कार्ड और आधार कार्ड, फोटो आईडी प्रुफ साथ में परीक्षा केन्द्र पर लाना अनिवार्य होगा। एडमिट कार्ड और आधार कार्ड, फोटो आईडी प्रुफ के बिना किसी भी अभ्यर्थी को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जावेगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें