MP Assembly Elections 2023

MP Assembly Elections 2023 : विधानसभा चुनाव के लिए AICC ने लगाई राष्ट्रीय प्रवक्ताओं की ड्यूटी, लिस्ट में हैं कई बड़े नाम

MP Assembly Elections 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए एआईसीसी ने राष्ट्रीय प्रवक्ताओं की ड्यूटी लगाई है जिसमें कई बड़े नाम शामिल है।

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2023 / 11:26 PM IST, Published Date : September 26, 2023/11:26 pm IST

भोपाल। चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में आज भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी। ये बीजेपी का मध्य प्रदेश में दूसरा प्रयोग है। कुछ राजनीतिक जानकार इसे दबाव की राजनीति भी बता रहे हैं। दरअसल विधानसभा चुनाव के 39 उम्मीदवारों में बीजेपी ने 7 सांसदों को जिनमें कि तीन केंद्रीय मंत्री भी हैं और पार्टी के एक राष्ट्रीय महासचिव को तक मैदान में उतारा है।

read more : Young Man’s Private Part Cut : प्रेमिका और उसकी सहेली ने जताई एक साथ संबंध बनाने की इच्छा, शख्स ने किया मना तो चबा डाला प्राइवेट पार्ट, जानें फिर क्या हुआ.. 

जब से बीजेपी ने दूसरी सूची जारी कि है तब से लेकर अब तक कांग्रेस लगातार निशाना साधते हुए नजर आ रही है। इतना ही नहीं कांग्रेस ने तो ये तक कह दिया है कि बीजेपी इस कदर डरी हुई है कि अब सांसदों को विधानसभा का टिकट देना पड़ रहा है। हालांकि कांग्रेस ने अब तक अपनी पहली सूची भी जारी नहीं है।

वहीं मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए एआईसीसी ने राष्ट्रीय प्रवक्ताओं की ड्यूटी लगाई है जिसमें कई बड़े नाम शामिल है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी पवन खेड़ा ने आदेश जारी किया है। राष्ट्रीय स्तर से आठ प्रवक्ताओं की मध्य प्रदेश चुनाव के लिए लगाई ड्यूटी गई है। बता दें कि ये सभी प्रवक्ता मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा के कोऑर्डिनेशन में काम करेंगे। भोपाल में डॉक्टर रागिनी नायक और अमरीश रंजन पांडेए जबलपुर में आलोक शर्मा और चंद्रेश वर्माए इंदौर में चरण सिंह सापरा और हर्ष चौधरी तथा ग्वालियर में सुरेंद्र सिंह राजपूत और अणुमा आचार्य को जिम्मेदारी सौंपी गई है। 5 अगस्त को जारी किए गए आदेश में संशोधन कर 25 सितंबर 2023 को नया आदेश जारी किया गया है।

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp