3 girl died due to drowning in the pond

मवेशी चराने गई थी बच्चियां, एक-एक कर मिली तीनों की लाश, गांव में पसरा मातम का माहौल

3 girl died due to drowning in the pond: तीनों बच्चियां शाम को अपने मवेशियों को चराने के लिए गई हुई थी। इसी वक्त बिलासा के तालाब पर वह तीनों भी नहाने के लिए तालाब में उतरी और एक के बाद एक तीनों डूबती चली गई।

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 10:47 PM IST, Published Date : December 24, 2022/10:47 pm IST

अलीराजपुर। 3 girl died due to drowning in the pond: मध्यप्रदेश के अलीराजपुर से बड़ी खबर सामने आई रही है, जहां तालाब में नहाने गई 3 बच्चियों की डूबने से मौत हो गई है। तीनों बालिकाओं की उम्र 12 से 15 वर्ष के बीच है। बताया जा रहा है कि गाय बैल को चराने के लिए बालिकाएं गई हुई थी। इसी दौरान बिलासा तालाब में नहाने के समय यह हादसा हुआ। इस हादसे के बाद ग्रामीणों की मदद से तीनों के शव निकाला गया।

बेखौफ अपराधियों का तांडव! BJP समर्थक पंचायत प्रतिनिधि पर दनादन दाग दी गोलियां

3 girl died due to drowning in the pond: दरअसल, यह घटना जोबट थाना क्षेत्र के वेगलगांव की है। जानकारी के अनुसार, तीनों बच्चियां शाम को अपने मवेशियों को चराने के लिए गई हुई थी। इसी वक्त बिलासा के तालाब पर वह तीनों भी नहाने के लिए तालाब में उतरी और एक के बाद एक तीनों डूबती चली गई। जब काफी देर तक वह तीनों घर नहीं पहुंची, तो परिजन उनकी तलाश में निकले। जब इस बात की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो वह मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और तीनों बच्चियां पानी में डूब गई थी।

साल का अंतिम सप्ताह इन तीन राशि के जातकों के लिए होने वाला है बेहद शुभ, छप्पर फाड़ कर बरसेगा धन

3 girl died due to drowning in the pond: इस हादसे के बाद तीनों के शवो को देर शाम ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया। घटना की जानकारी मिलने  के बाद जोबट पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों बच्चियों के पंचनामा बनाकर शव पोस्टमार्टम के लिए जोबट अस्पताल भेजा गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers