Amit Shah In Jabalpur: संस्कारधानी जबलपुर में अमित शाह.. कांग्रेस को लिया निशाने पर, 1857 की क्रांति को किया याद | Amit Shah In Jabalpur live

Amit Shah In Jabalpur: संस्कारधानी जबलपुर में अमित शाह.. कांग्रेस को लिया निशाने पर, 1857 की क्रांति को किया याद

शाह ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि यह परिवादवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ाने वाली पार्टी है। वही राकेश सिंह को उम्मीदवार बनाने का कारण है कि यह चुनाव महत्वपूर्ण है।

Edited By :   Modified Date:  November 14, 2023 / 11:08 PM IST, Published Date : November 14, 2023/6:56 pm IST

जबलपुर: अमित शाह आज मध्यप्रदेश के दौरे पर है। यहाँ उन्होंने प्रदेश की संस्कारधानी यानी जबलपुर में चुनावी सभा को सम्बोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर सियासी प्रहार किया। उन्होंने जबलपुर के इतिहास को गौरवशाली बताते हुए 1857 की क्रांति का भी जिक्र किया।

Priyanka Gandhi Road Show In Raipur: रायपुर में प्रियंका.. जारी हुआ मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम, सबसे पहले देखें पूरा शेड्यूल

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा की वह जबलपुर की पवित्र धरती को प्रणाम करते हैं। जबलपुर 1857 की क्रांति, मुगलों के संघर्ष का केंद्र रहा है। राजा रघुनाथ शाह, शंकरशाह और रानी दुर्गवती ने दुश्मनों के दांत खट्टे करने का काम किया है। उन्होंने बताया कि अपने युवावस्था में जबलपुर की पिसनहारी मढ़िया की धर्मशाला में उन्होंने 11 दिन भी बिताएं।

New Range In CG: दो नए संभाग बनाने के ऐलान के बाद सियासत तेज.. भाजपा ने इस तरह कांग्रेस के वादे पर उठायें सवाल

शाह ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि यह परिवादवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ाने वाली पार्टी है। वही राकेश सिंह को उम्मीदवार बनाने का कारण है कि यह चुनाव महत्वपूर्ण है। आपके वोट से दो काम होगें। 17 तारीख को वोट देने पर एमपी में बीजेपी की सरकार बनेगी और 23 में देश मे मोदी जी की सरकार बनेगी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp