Amit Shah's live program at Kol Mahakumbh in Satna

LIVE : सतना में केंद्रीय गृहमंत्री कोल जनजाति को कर रहे संबोधित, सीएम शिवराज सिंह के लिए कही ये बात, यहां देखें लाइव कार्यक्रम

Amit Shah's live program at Kol Mahakumbh in Satna: शबरी जयंती पर कोल महाकुंभ में केंद्रीय गृहमंत्री ने जय श्री राम के साथ उद्बोधन शुरू किया।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 04:39 PM IST, Published Date : February 24, 2023/4:35 pm IST

Amit Shah’s live program at Kol Mahakumbh in Satna : सतना। इस साल प्रदेश में विस चुनाव होने वाले है। जिसको लेकर बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी है। प्रदेश ही नहीं दिल्ली से भी प्रदेश में तैयारियों पर जोर दिया जा रहा है। पीएम मोदी से लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तक सभी लोग मप्र में नजरें टिकाय हुए हैं। आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मप्र के दो दिवसीय दौरे पर हैं। सबसे पहले ​अमित शाह खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचे ​जहां से वह मैहर पहुंचकर माता शारदा का दर्शन कर पूजन किया। इसके बाद अमित शाह सतना पहुंचे जहां कोल जनजाति का महाकुंभ हो रहा है।

read more : BSUSC: अ​भ्यर्थियों को बड़ा झटका! इंटरव्यू से पहले रद्द हुई असिस्टेंट प्रोफेसर के 4638 पदों पर भर्ती, जारी होगा नया विज्ञापन 

Amit Shah’s live program at Kol Mahakumbh in Satna : अमित शाह सतना में शबरी जयंती पर आयोजित कोल जनजाति महाकुंभ में हिस्सा लेंगे। यहां वे एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में एक लाख आदिवासियों के शामिल होने का अनुमान है। शाह इसके अलावा 550 करोड़ की लागत से बने मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण भी करेंगे।

read more : LIVE : शबरी जयंती पर आयोजित कोल जनजाति महाकुंभ में सीएम कर रहे जनता को संबोधित, यहां देखें लाइव कार्यक्रम 

 

शबरी जयंती पर कोल जनजाति महाकुंभ में सीएम शिवराज का संबोधन

​Amit Shah’s live program at Kol Mahakumbh in Satna : सतना में आयोजित कोल जनजाति महाकुंभ में सीएम शिवराज सिंह ने जय श्री राम के नारों के साथ अपना उद्बोधन शुरू किया। सीएम शिवराज ने जनता को संबोधित करने से पहले सभी शबरी जयंती पर मां शबरी और भगवान राम की रामायण में विदित कहानी का बखान किया। सीएम ने कहा कि देश को सशक्त देश, भ्रष्टाचार मुक्त देश, गरीबों की चिंता और हमारे देश के भांजे भांजियों, माताओं को नई राह दिखाने और उनका चिंताओं को सहारा देने के लिए देश में मोदी सरकार के साथ उनकी ताकत बनकर केंद्रीय अमित शाह और बीजेपी सरकार देश में आई। सीएम ने कहा कि पहले जब जबलपुर में अमित शाह आए थे जब 14 घोषणाएं की थी और वह सभी घोषणाएं पूरी की।

 

केंद्रीय गृ​हमंत्री अमित शाह ने जनता को कर रहे संबोधित

सतना में शबरी जयंती पर कोल महाकुंभ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जय श्री राम के साथ अपना उद्बोधन शुरू किया। अमित शाह ने 570करोड़ से बने मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करने के लिए सीएम को धन्यबाद किया। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि मुझे शिवराज सिंह पर भरोसा नहीं था कि वह 14 घोषणाओं को पूरा कर भी पाएंगे कि नहीं लेकिन आज जब उन्होंने 14 घोषणाओं को पूरा करे मुझे और बीजेपी को भरोसा दिलाया है। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी मोदी की सरकार ने गरीबों को आवास, बिजली , गैस सिलेंडर, स्वास्थ्य, शौचालय का काम किया और भाजपा सरकार करती रहेगी।

 

अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब 2018 में थोड़े समय के लिए कांग्रेस की सरकार आई थी तो कांग्रेस सरकार ने आदिवासी के कार्यों और घोषणाओं को बंद करा दिया था। लेकिन जब पुन: प्रदेश में शिवराज अर्थात बीजेपी की सरकार आई तो सीएम शिवराज सिंह ने फिर से आदिवासियों के लिए योजनाओं को शुरू कराया। इसके लिए मैं शिवराज सिंह की सरकार को धन्यवाद करता हूं।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers