Amit Shah arrived to participate in Kol tribe Mahakumbh

LIVE : शबरी जयंती पर आयोजित कोल जनजाति महाकुंभ में सीएम कर रहे जनता को संबोधित, यहां देखें लाइव कार्यक्रम

Amit Shah arrived to participate in Kol tribe Mahakumbh: सीएम शिवराज सिंह ने जय श्री राम के नारों के साथ अपना उद्बोधन शुरू किया।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 04:21 PM IST, Published Date : February 24, 2023/4:15 pm IST

Amit Shah arrived to participate in Kol tribe Mahakumbh : सतना। इस साल प्रदेश में विस चुनाव होने वाले है। जिसको लेकर बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी है। प्रदेश ही नहीं दिल्ली से भी प्रदेश में तैयारियों पर जोर दिया जा रहा है। पीएम मोदी से लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तक सभी लोग मप्र में नजरें टिकाय हुए हैं। आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मप्र के दो दिवसीय दौरे पर हैं। सबसे पहले ​अमित शाह खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचे ​जहां से वह मैहर पहुंचकर माता शारदा का दर्शन कर पूजन किया। इसके बाद अमित शाह सतना पहुंचे जहां कोल जनजाति का महाकुंभ हो रहा है।

read more : LIVE : कोल जनजाति महाकुंभ में हिस्सा लेने पहुंचे अमित शाह, मेडिकल कॉलेज का करेंगे लोकार्पण, यहां देखें पूरा लाइव कार्यक्रम 

 

Amit Shah arrived to participate in Kol tribe Mahakumbh : अमित शाह सतना में शबरी जयंती पर आयोजित कोल जनजाति महाकुंभ में हिस्सा लेंगे। यहां वे एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में एक लाख आदिवासियों के शामिल होने का अनुमान है। शाह इसके अलावा 550 करोड़ की लागत से बने मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण भी करेंगे।

read more : Chunavi Chaupal in Mudwara: तमाम वादों के बाद भी नहीं सुधरे हालात, शिक्षा और रोजगार के लिए दूसरे शहरों में जाने को मजबूर युवा, क्या इस बार भाजपा को चुनौती पेश कर पाएगी कांग्रेस 

 

शबरी जयंती पर कोल जनजाति महाकुंभ में सीएम शिवराज का संबोधन

​सतना में आयोजित कोल जनजाति महाकुंभ में सीएम शिवराज सिंह ने जय श्री राम के नारों के साथ अपना उद्बोधन शुरू किया। सीएम शिवराज ने जनता को संबोधित करने से पहले सभी शबरी जयंती पर मां शबरी और भगवान राम की रामायण में विदित कहानी का बखान किया। सीएम ने कहा कि देश को सशक्त देश, भ्रष्टाचार मुक्त देश, गरीबों की चिंता और हमारे देश के भांजे भांजियों, माताओं को नई राह दिखाने और उनका चिंताओं को सहारा देने के लिए देश में मोदी सरकार के साथ उनकी ताकत बनकर केंद्रीय अमित शाह और बीजेपी सरकार देश में आई। सीएम ने कहा कि पहले जब जबलपुर में अमित शाह आए थे जब 14 घोषणाएं की थी और वह सभी घोषणाएं पूरी की।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers