Gwalior Latest Crime News

Crime News : क्रिकेट के चक्कर में बहा खून..! गुस्साए युवक ने बेरहमी से पीटकर बच्चे का कर दिया बुरा हाल, जानिए पूरा मामला

Gwalior Latest Crime News: युवक को क्रिकेट खिलाने से मना क्या कर दिया गुस्साए युवक ने बेड से उसकी बेरहमी से मारपीट कर दी।

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  January 27, 2024 / 10:35 PM IST, Published Date : January 27, 2024/10:35 pm IST

Gwalior Latest Crime News : ग्वालियर में 15 साल के बच्चे के द्वारा एक युवक को क्रिकेट खिलाने से मना क्या कर दिया गुस्साए युवक ने बेड से उसकी बेरहमी से मारपीट कर दी। मारपीट से बच्चा घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के आदर्श नगर के ग्राउंड की है। घायल बच्चों के परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की। वही पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

read more : Bihar News : आधी रात को बिहार में होगा खेला..! रविवार को BJP-JDU की बड़ी बैठक, कल शाम को ही शपथ ले सकते हैं नीतीश कुमार.. 

Gwalior Latest Crime News : दरअसल गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के कल्पी ब्रिज कॉलोनी निवासी 15 साल का अविनाश जाटव अपने दोस्तों के साथ आदर्श नगर स्थित एक ग्राउंड में मैच खेलने के लिए गया हुआ था जब बाहर ग्राउंड में मैच खेल रहे थे तभी दुर्गेश गुर्जर नाम का युवक वहां पहुंचा और उसने अविनाश से मैच खेलने की इच्छा जाहिर की लेकिन अविनाश के द्वारा उसे अपने साथ मैच खिलाने से इनकार कर दिया अविनाश के मुंह से इनकार सुनने पर दुर्गेश आग बबूला हो गया और उसने उसका बेड छुड़ाकर कर उसके सिर और हाथ पैर में बेरहमी से दे मारा।

 

जिससे उसके सिर और हाथ पैरों में छोटे आई और वहां घायल होकर जमीन पर गिर गया उसे जमीन पर गिरता देख दुर्गेश गुर्जर भाग निकला उसके साथ खेल रहे बच्चों ने इसकी सूचना अविनाश के माता-पिता को दी घटना का पता चलते ही परिजन ग्राउंड पर पहुंचे और बच्चे को अस्पताल लेकर इलाज के लिए भर्ती कराया। इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत की। वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी दुर्गेश गुर्जर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें