Demonstration in Chhatrasal College Panna

Panna News : छात्र-छात्राओं और प्राचार्य के बीच हुई बहस! प्रोफेसर पर लगाए ये गंभीर आरोप, जानिए पूरा माजरा..

Demonstration in Chhatrasal College Panna: सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने महाविद्यालय में तालाबंदी कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

Edited By :   |  

Reported By: Amit Khare

Modified Date:  February 5, 2024 / 04:40 PM IST, Published Date : February 5, 2024/4:37 pm IST

Demonstration in Chhatrasal College Panna : पन्ना। छत्रसाल महाविद्यालय पन्ना में इतिहास के प्रोफेसर विनय श्रीवास्तव के द्वारा छात्रा‌ छात्राओं से अभद्र और अश्लील व्यवहार की शिकायतों के बाद कार्यवाही नहीं होने पर 27 जनवरी को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा जमकर हंगामा किया गया। प्रिंसिपल के माध्यम से मुख्यमंत्री और उच्च शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर तीन दिवस के अंदर प्रोफेसर विनय श्रीवास्तव को हटाने की मांग की गई। ज्ञापन पर जांच और कार्यवाही नहीं होने से आज 5 फरवरी 2024 को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री गोविंद सिंह यादव के नेतृत्व में सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने महाविद्यालय में तालाबंदी कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

read more : UP Budget 2024: महाकुम्भ से लेकर अयोध्या के विकास तक, यूपी बजट में आध्यात्मिक-धार्मिक पर्यटन के लिए खोला खजाना

Demonstration in Chhatrasal College Panna : देखते ही देखते पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घंटों चले हंगामे के बाद तहसीलदार टीआई और प्रिंसिपल के द्वारा आश्वासन देने के बाद छात्राओं ने ज्ञापन सौंप कर शीघ्र कार्रवाई की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन समाप्त किया और कार्यवाही नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

 

बता दें कि हंगामा कर रहे छात्र-छात्राओं ने आरोप लगाए हैं कि उक्त प्रोफेसर के द्वारा छात्राओं से अभद्रता की जाती है इतना ही नहीं उन्हें अश्लील भाषा का उपयोग करते हुए मैसेज भी किए जाते हैं साथ ही उनके यूट्यूब चैनल को लाइक शेयर और फॉलो करने का भी दवाब बनाया जाता है इतना ही नहीं प्रोफेसर के द्वारा क्लास भी नहीं ली जाती है जिसके चलते छात्र-छात्राएं नाराज हैं और उक्त प्रोफेसर पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp