There is a possibility of heavy rain in the state for the next two days, rain

प्रदेश में अलगे दो दिन भारी बारिश की संभावना, कई जगह वर्षा ने मचाई तबाही, ऐसी दिक्कतों का सामना करने को मजबूर हो रहे लोग

Rain Has Caused Havoc: प्रदेश में अलगे दो दिन भारी बारिश की संभावना, कई जगह वर्षा ने मचाई तबाही, people are being forced to face problems

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : September 15, 2022/2:34 pm IST

अशोक नगर। Rain Has Caused Havoc: पिछले 2 दिनों से लगातार हो रही बारिश ने जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। अशोकनगर जिले की ईसागढ़ तहसील स्थित गांव भरौली मैं पानी घरों के अंदर घुस गया। वहीं स्कूल और पंचायत भवन भी पूरी तरीके से जलमग्न हो गए लगातार हो रही बारिश से मंदिर भी डूबने की कगार पर पहुंच गया। खेतों में खड़ी फसल पूरी तरीके से बर्बाद हो गई। इससे परेशान लोगों ने ईसागढ़ में चक्का जाम तक कर दिया। जिसके बाद प्रशासन ने सभी को मुआवजा दिलाने के आश्वासन दिया। तब कही जाकर ग्रामीणों ने चक्का जाम को खोला।

सिजलिंग लुक में ‘बेबी डॉल’ ने बिखेरे जलवे, स्टनिंग अवतार से उड़ा रही फैन्स के होश 

Rain Has Caused Havoc: इधर अशोक नगर नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 5 और 6 में भी लोगों के घरों के अंदर भी पानी घुस गया। गरीब बस्तियों में पानी आ जाने से लोगों के घरों में रखा सामान भी पूरी तरह से खराब हो गया है।  इस बात की सूचना जैसे ही नगर पालिका अध्यक्ष को लगी तो वार्ड पार्षदों के साथ नगर पालिका अध्यक्ष नीरज मनोरिया मौके पर पहुंचे।

चेहरे के काले धब्बे हटाने के लिए अपनाएं ये घरेलू टिप्स, झट से हो जाएंगे दूर 

Rain Has Caused Havoc: लोगों को आश्वस्त किया कि उनके नुकसान की पूरी भरपाई की जाएगी, साथ ही लोगों को व्यवस्थित जगह पहुंचाने का काम भी किया गया है। हालांकि दोपहर से बारिश मैं थोड़ी सी कमी है मगर मौसम विभाग की माने तो यह बारिश आगे भी 2 दिन तक लगातार जारी रहेगी। जिसे देखते हुए गुरुवार की सुबह प्रशासन ने भी स्कूलों का अवकाश घोषित कर दिया।

और भी है बड़ी खबरें…