Dheerendra shastri katha

पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा, दतून से लेकर अस्थायी शौचालय तक की सौंपी गई जिम्मेदारी, यहां होगी कथा

Dheerendra shastri katha पं. धीरेन्द्र शास्त्री का दो दिवसीय कार्यक्रम, जिला प्रशासन ने व्यवस्थाओं के लिए 19 समितियों का किया गठन

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2023 / 01:37 PM IST, Published Date : May 5, 2023/1:37 pm IST

Dheerendra shastri katha: बालाघाट। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में चुनाव होने है। जिसके लिए सभी पार्टियों ने तैयारियां तेज कर दी है। वहीं, इस बार राजनेताओं को उम्मीद है कि उनकी चुनावी नैया भक्ति से ही पार हो सकती है। इसलिए भक्ति के बड़े-बड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। जिसके चलते प्रदेशभर में प्रसिद्ध बाबाओं की कथा का आयोजन कराया जा रहा है।

अधिकारियों की लगी ड्यूटी

Dheerendra shastri katha: इसी कड़ी में इसा माह के अंत में बालाघाट जिले में 23 और 24 मई को परसवाड़ा के भादुकोटा में वनवासी कथा का आयोजन किया जाएगा। जिसके मुख्य अतिथि बागेश्वर धाम सरकार पं. धीरेन्द्र शास्त्री होंगे। जिनके दो दिवसीय कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने 19 समितियों का गठन किया है। बता दें कि कार्यालय कलेक्टर और जिला मजिस्ट्रेट डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा ने व्यवस्थाओं के सुचारू रुप से संचालन के लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगाई है।

इनको मिली ये जिम्मेदारी

Dheerendra shastri katha: जारी आदेश में में श्रद्धालुओं को दातून समेत अन्य सामग्रियों की व्यवस्था की जिम्मेदारी जिला आयुष अधिकारी डॉ. मिलिंद चौधरी को सौंपी गई है जबकि साफ- सफाई व्यवस्था और अस्थायी शौचालय के निर्माण की जिम्मेदारी जिला पंचायत सीईओ डीएस रणदा, डिप्टी कलेक्टर अजय कुमार शर्मा, मलाजखंड सीएमओ शिवप्रसाद धुर्वे, बैहर सीएमओ दिलीप बांडेबूचे, बैहर जनपद सीईओबीएस मरावी और जिला पंचायत स्वच्छ भारत मिशन समन्वयक रणजीत पटले को सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें- संस्कारधानी से होगा कांग्रेस का चुनावी शंखनाद, विंध्य और महाकौशल पर विशेष फोकस, जानें वजह

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के कद्दावर नेता नंदकुमार साय का मध्य प्रदेश से है गहरा और पुराना नाता, दोनों राज्यों पर पड़ेगा दल बदल का असर

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें