Creepy act with the person who went to attend friend's sister's wedding

Balaghat News: दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने गया था शख्स, मौके का फायदा उठाकर रिश्ते के भाई ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

Creepy act with the person who went to attend friend's sister's wedding दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने गया था शख्स, मौके का फायदा उठाकर रिश्ते के भाई ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2023 / 05:49 PM IST, Published Date : February 25, 2023/5:49 pm IST

बालाघाट।  जिले के ग्राम रामपायली से पिछले एक माह से लापता युवक का शव पुलिस ने चरेगांव चौकी अंतर्गत लवेरी-आमाखोली के जंगल से बरामद किया है। जिसकी गला दबाकर हत्या कर जंगल में दफना दिया गया था। इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी समीर सौरभ ने बताया कि ग्राम रामपायली निवासी विशाल खोब्रागढ़े विगत 25 जनवरी को नागपुर में दोस्त की बहन के विवाह समारोह में जाने की बात कहकर घर से निकला था। जिसके बाद उसका कोई पता नहीं चल सका था।

read more: Hata News: खूंखार तेंदूए ने मचाई तबाही..! एक ही दिन में 10 से ज्यादा लोगों को किया घायल, दहशत में ग्रामीण

घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चलने पर उसकी गुमशुदगी की शिकायत 22 फरवरी को रामपायली थाने में दर्ज कराई थी। जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। इसी दौरान विशाल खोब्रागढ़े के लापता होने से जुड़े मामले में कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि विशाल की हत्या कर उसे दफना दिया गया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चरेगांव चौकी अंतर्गत जंगल से विशाल का शव बरामद किया । जिसके शव को उसके परिजनों ने टी-शर्ट और हाथ में पहने धातु के कड़े से पहचान लिया।

हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के पीछे मृतक की सम्पति हड़पना बताया जा रहा है। मामले का मुख्य आरोपी भीम खोबरागड़े मृतक के दूर के रिश्ते में भाई लगता है जो फिलहाल फरार है, ने अपने साथियों को रुपयों का लालच देकर इस घटना को अंजाम तक पहुंचाया था । पुलिस ने घटना में प्रयुक्त टवेरा वाहन भी जप्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि मुख्य आरोपी भीम खोबरागड़े सहित अन्य तीन आरोपी फरार हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें