Bhind crime latest news

Bhind News : ” मैं शाम तक नहीं बचूंगा” पुलिस अभिरक्षा में वारंटी की मौत, मचा हड़कंप

Bhind crime latest news : भिंड से बड़ी खबर सामने आई है। वारंटी ने दम तोड़ते हुए कुछ अल्फाज बोले। उसने कहा कि 'मैं शाम तक नहीं बचूंगा'।

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 11:09 AM IST, Published Date : April 21, 2023/11:09 am IST

Bhind crime latest news : भिंड। मध्यप्रदेश के जिला भिंड से बड़ी खबर सामने आई है। जहां पुलिस अभिरक्षा में वारंटी की मौत हो गई है। वारंटी ने दम तोड़ते हुए कुछ अल्फाज बोले। उसने कहा कि ‘मैं शाम तक नहीं बचुंगा’। इलाज शरू होने से पहले वारंटी ने दम तोड़ दिया।

read more : भारत के इन राज्यों में लग सकती है पाबंदी, तेजी से बढ़ रहे कोरोना के आंकड़े, देश भर में एक ही दिन में मिले 11000 से ज्यादा नए मरीज

बता दूं कि व्यक्ति लंबे समय से फरार चल रहा था। इस पर स्थायी दो वारंट निकले हुए थे। जब पुलिस के हत्थे आया तो घायल था। उसके रिश्तेदारों ने मारपीट करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया था। पुलिस उपचार कराने के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। यहां उपचार शुरू होने से पहले ही वह दम तोड़ देता है। इस बात की खबर लगते ही पुलिस महकमे में खलबली मच जाती है। लहार एसडीओपी पूरे मामले में छानबीन शुरू कर देते हैं।

read more : Karnataka Assembly Elections: आज देवनहल्ली में रोड शो करेंगे गृहमंत्री, चुनावी तैयारियों का लेंगे जायजा

 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि रिंकू पुत्र देवीचंद्र विश्वकर्मा (48) निवासी कुंअर पुरा नंबर-दो दबोह का रहने वाला है। इस पर एससी एसटी एक्ट व एक अन्य मामले में वारंट निकले हुए थे। रिंकू का जमीन को लेकर विवाद उसके मामा व अन्य रिश्तेदारों से चल रहा था।

read more : सफाई के दौरान टूट गई भगवान की मूर्ति, पुजारी ने कर दी युवक की पीट-पीटकर हत्या

 

इस बात के चलते रिंकू ने अपने रिश्तेदारों के घर में आग लगाने का प्रयास किया। इस समय उसके रिश्तेदार उसकी जमकर पिटाई कर देते हैं और पुलिस को सूचना देते है कि एक आरोपी पकड़ा है जिसके खिलाफ वारंट है। ये उत्पात मचा रहा था।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें