Bhind Gas Cylinder Blast Case

भिंड ब्लास्ट मामला: दादा ने भी तोड़ा दम, मरने वालों की संख्या अब 4, तीन बच्चों की स्पॉट पर ही हो गई थी मौत

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2023 / 08:31 AM IST, Published Date : June 12, 2023/8:31 am IST

मध्यप्रदेश: भिंड के गोरमी इलाके में शनिवार को एक मकान में हुए भीषण विस्फोट के बाद गंभीर तौर पर जख्मी हुए एक और शख्स ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया हैं। शनिवार को हुए इस विस्फोट में तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। इस तरह अब इस ब्लास्ट मामले में मरने वालों की संख्या 4 हो गई हैं। (Bhind Gas Cylinder Blast Case) वही अन्य लोगों का इलाज अस्पताल में जारी हैं। मरने वाला शख्स मृत बच्चों के दादा थे। धमाके की चपेट में आकर वह भी गंभीर तौर पर झुलस गए थे। वही उपचार के दौरान आज उनकी भी मौत हो गई।

सड़क हादसे में कांग्रेस नेता की मौत, शादी समारोह में जाने के लिए निकले थे घर से 

बता दें कि मध्य प्रदेश के भिंड जिले के गोरमी थाना इलाके के दले का पुरा गाँव में शनिवार को एक मकान में सिलेंडर ब्लास्ट होने से तीन मासूमों की मौत हो गई थी। विस्फोट इतना तेज था कि घर का छत उड़ गया था। धमाके के बाद मकान में आग लग गई थी जिसकी चपेट में मृत बच्चो के अलावा तीन और भी लोग आये थे। बताया जा रहा है कि जिस घर में हादसा हुआ, वहां परिवार में छोटे बेटे की शादी की तैयारियां चल रही थीं।

प्रदेश में पड़ा केरल में मानसून के स्लो मूवमेंट का असर, इस दिन के बाद भीषण गर्मी से मिलेगी राहत

ब्लास्ट के पीछे पुलिस ने सिलेंडर गैस लीक को वजह बताई थी। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में वे यही मान रहे हैं, लेकिन घटना की विस्तृत जांच की जा रही है। एफएसएल टीम भी छानबीन कर रही है, (Bhind Gas Cylinder Blast Case) इसके बाद ही साफ हो जाएगा कि हादसा कैसे हुआ। जिन बच्चो कि मौत हुई थी उनमें चार वर्षीय कार्तिक, 10 वर्षीय भावना और चार वर्षीय परी शामिल थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें