Interstate gang busted

Bhind news: अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, पूछताछ में कबूली 20 से ज्यादा वारदातें

अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, पूछताछ में कबूली 20 से ज्यादा वारदातें Interstate gang busted, more than 20 incidents confessed during interrogation

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2023 / 01:11 PM IST, Published Date : March 11, 2023/1:10 pm IST

Interstate gang busted: भिंड। लहार थाना पुलिस ने अन्तर्राजीय चोर गिरोह के तीन सदस्यों को नीमच जिले से गिरफ्तार किया है। यह गिरोह कन्टेनर में बैठकर जाते थे और आउटर में खड़ा करके घरों में चोरी करने जाते थे। पकड़े गए सदस्यों ने चोरी की 23 वारदाते कबूली है। पुलिस ने इनके कब्जे से 105 ग्राम सोना, ढाई किलो चांदी के साथ जेवरात बरामद किए है।

दरअसल, लाहौर के रोहिणी जागीर और उदोतपुरा गांव में चोरी की वारदात हुई थी। जिसकी जांच लहार के नवागत थाना प्रभारी वरुण तिवारी को इसकी जाँच सौपी गई। पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की गांव में चोरी की वारदातें करने वाले चोर नीमच जिले के है। जो होली मनाने अपने गांव आये हुए थे। पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए एक पुलिस टीम नीमच भेजी, जहां कुकूडेश्वर गांव के सड़क के पास तीनो लोग खड़े थे। यह चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए जाने की फिराक में थे। पुलिस ने घेराबंदी कर तीनो को दबोच लिया। साथ ही उनकी निशानदेही से 105 ग्राम सोना, ढाई किलो चांदी के साथ जेबरात जप्त किये है।

पुलिस ने तीनो आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने चोरी की 23 वारदातों को कबूल की। जो अलग-अलग जिले में अंजाम दी। साथ ही चोरी करने के तरीके भी बताए। पुलिस के मुताबिक चोर चोरी करने के लिए कोरियर के कंटेनर का इस्तेमाल करते थे। जो अलग -अलग जिले में जाकर कंटेनर को सड़क किनारे आउटर में लगा देते थे। फिर शहर के अंदर घुसकर घरों को अपना निशाना बनाते। चोरी करने के बाद उस कंटेनर में बैठकर रफूचक्कर हो जाते थे। इन चोरों ने मध्यप्रदेश के जिले के साथ उत्तर प्रदेश में भी चोरी की वारदातें कर चुके थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें