Last date for depositing fees in colleges so far more than 3 lakh admission

कॉलजों में ​फीस जमा करने के लिए आज लास्ट डेट, अब तक 3 लाख से अधिक स्टूडेंट ने लिया एडमिशन

Last date for depositing fees in colleges so far more than 3 lakh students have taken admission

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : July 15, 2022/11:19 am IST

3 lakh students have taken admission; भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज एडमिशन के लिए फीस जमा करने की आखिरी तारीख इसके पहले फीस जमा करने की आखिरी तारीख 13 जुलाई थी। जिसे बढ़कर 15 जुलाई कर दी गई है लाखों की तादाद में स्टूडेंट्स ने एडमिशन के लिए अप्लाई किया है इस बारे में जानकारी देते हुए उच्च शिक्षा अधिकारी ने बतया की अभी अब तक करीब 3.50 लाख छात्रों ने एडमिशन ले लिया है। वह बाकि स्टूडेंट्स की सहुलियत को देखते हुए तारीख को आगे बढ़या गया है.

यह भी पढ़े: राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पहुंची रायपुर, छत्तीसगढ़ के पारंपरिक पंथी और आदिवासी नृत्य के साथ हुआ स्वागत

फीस जमा करने की आखिरी तारीख आज

3 lakh students have taken admission; इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया की अभी कॉलेज लेवल काउंसलिंग (सीएलसी) का तीसरा राउंड चल रहा है। जिसके  तहत अभी अपग्रेडेशन से खाली हुईं सीटों के लिए अलॉटमेंट जारी किया जाएगा।  जिसके जरिये स्टूडेंट्स 16 जुलाई तक एडमिशन ले सकेंगे जिसके बाद 18 जुलाई तक स्टूडेंट्स को फीस जमा करना होगी। अभी तक लाखों स्टूडेंट्स ने एडमिशन ले लिया है वहीं जिन लोगों ने एडमिशन नहीं लिया उनके लिए यह सुनहरा मौका है।

 
Flowers