भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर को जबरन वसूली के लिए अश्लील वीडियो कॉल करने के आरोप में दो गिरफ्तार

सांसद प्रज्ञा ठाकुर को किया अश्लील वीडियो कॉल.. 2 भाई गिरफ्तार

भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर को जबरन वसूली के लिए अश्लील वीडियो कॉल करने के आरोप में दो गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : February 15, 2022/2:43 pm IST

भोपाल, 15 फरवरी (भाषा) मध्य प्रदेश पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की भोपाल से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को वीडियो कॉल कर अश्लील क्लिप साझा करने और जबरन वसूली की धमकी देने के आरोप में भरतपुर जिले (राजस्थान) के एक गांव से दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पढ़ें- बड़ा ऐलान.. ICC महिला विश्व कप विजेता को मिलेगी 13 लाख 20 हजार डॉलर की पुरस्कार राशि

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी, साइबर सेल) अमित कुमार ने बताया कि आरोपियों – वारिस खान (23) और रबीन खान (21) ने पिछले हफ्ते भोपाल की सांसद ठाकुर को फोन किया और एक अश्लील वीडियो क्लिप चलाया।

पढ़ें- अनियंत्रित ट्रेलर ने 3 SUV और 2 बाइक को रौंदा.. हादसे में 4 की मौत.. कई घायल

डीसीपी ने शिकायत के हवाले से कहा कि फोन पर अश्लील वीडियो देखते ही ठाकुर ने फोन काट दिया। बाद में, आरोपियों ने ठाकुर के मोबाइल फोन पर कथित तौर पर एक अश्लील वीडियो भेजा और सांसद से पैसों की मांग की, साथ ही अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

पढ़ें- उसे अकेला छोड़ दो.. विराट कोहली की खराब फॉर्म से जुड़ी चिंताओं को खारिज करते हुए रोहित ने कहा

पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। आरोपियों के मोबाइल फोन की लोकेशन पड़ोसी राज्य राजस्थान के भरतपुर में मिलने के बाद पुलिस दल को वहां भेजा गया। उन्होंने बताया कि करीब एक सप्ताह तक वहां रहने के बाद पुलिस दल ने दोनों आरोपियों को भरतपुर जिले के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें- कोरोना टीका लगवाने के बाद कसरत करने से बढ़ती है एंटीबॉडी, रिसर्च में दावा

दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे लोगों को फोन करते थे और मौज मस्ती के लिए उन्हें ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठते थे। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों को भोपाल लाया जा रहा है। यहां उनसे पूछताछ के बाद और भी जानकारी सामने आ सकती है।