AAP party me narajgi

आप प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान होते ही मचा बवाल, पार्टी के बीच कार्यकर्ताओं का बढ़ रहा विरोध

AAP party me narajgi नए प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी में पड़ी फूट, पुराने नेताओं को थोकबंद तरीके से पार्टी से किया बाहर

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 05:05 PM IST, Published Date : March 29, 2023/3:58 pm IST

AAP party me narajgi: भोपाल। मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी में प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान होते ही आपसी द्वंद शुरू हो गया है। पुराने नेताओं को थोकबंद तरीके से पार्टी से बाहर किया जा रहा है। जहां नए पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई हैं वहां भी पुराने कार्यकर्ताओं का विरोध बढ़ता जा रहा है।

AAP party me narajgi: बीते दिनों मध्यप्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में तीसरी बड़ी पार्टी बनकर उभरी आम आदमी पार्टी में विधानसभा चुनाव से पहले ही कार्यकर्ता में नाराजगी, गुजबाज़ी और सिर फुटव्वल जैंसे हालात बनने लगे हैं। इसका मुख्य कारण नई प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल की नियुक्ति के बाद नवगठित कार्यकारिणी को माना जा रहा है। जिसमें पुराने कार्यकर्ता यानी कि फाउंडर मेंबर को ही दरकिनार कर दिया गया है।

AAP party me narajgi: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की नाराजगी केवल भोपाल में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के दूसरे जिलों में भी देखने को मिल रही है। पार्टी के पुराने लोगों का मानना है कि पिछले दिनों दिल्ली से जो टीम केजरीवाल ने सर्वे करने मध्य प्रदेश भेजी थी। उसने केंद्रीय कोर कमेटी को गलत जानकारी दी।

ये भी पढ़ें- प्रदेशवासियों को लगा झटका! बिजली के बढ़े दाम, अब इतने चुकाना होंगे पैसे

ये भी पढ़ें- सहारा निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी! सुप्रीम कोर्ट ने दिया पैसा लौटाने का आदेश, जल्द ही खाते में आएगी रकम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers