ATS Raid In Bhopal

ATS Raid In Bhopal: देर रात एटीएस ने राजधानी में मारा छापा, आतंकी संगठन से जुड़े होने के आरोप में युवक से हुई पूछताछ

ATS Raid In Bhopal भोपाल में भी एटीएस की कार्रवाई, एनआईए की निशानदेही पर ATS ने मारा छापा, देर रात खानूगांव में एक घर पर दी दबिश

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2023 / 01:00 PM IST, Published Date : October 11, 2023/11:30 am IST

ATS Raid In Bhopal: भोपाल। एनआईए ने आज फिर आतंकी संगठन पर बड़ी कार्रवाई करते हुए एमपी, यूपी, राजस्थान, दिल्ली समेत मध्य प्रदेश में भी छापेमार कार्रवाई की है। एनआईए की निशानदेही पर एटीएस की टीम सुबह करीब 4:00 बजे भोपाल के खानू गांव पहुंची जहां उन्होंने एक घर पर दबिश देकर घर के मुखिया मोहम्मद मुसाब खान से करीब 3:30 घंटे कड़ी पूछताछ की।

ATS Raid In Bhopal:  बता दें यह परिवार 2 साल पहले ही खानू गांव में मकान लेकर शिफ्ट हुआ है परिवार के बारे में पड़ोसियों से जानकारी मिली है कि परिवार के लोग ना तो किसी से ज्यादा बोलते मिलते थे और ना बातचीत करते थे। पड़ोसियों को तक इस परिवार और मुखिया के कामकाज के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

ATS Raid In Bhopal:  दरअसल एआईए को पहले से गिरफ्तार संगठन के आतंकियों से कई जानकारियां मिली थी और टेरर फंडिंग के इसी लिंक को तलाशते हुए एनआईए ने आज कई शहरों में एक साथ छापे मार करवाई है। बताया जा रहा है कि एटीएस ने यहां कुछ संदिग्ध सामग्री भी जप्त की है। लेकिन लंबी पूछताछ के बाद एटीएस ने भोपाल से किसी को भी हिरासत में नहीं लिया है। एनआईए पूरे मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- MP BJP 5th List: इस दिन जारी होगी एमपी बीजेपी की पांचवी लिस्ट! कई मंत्री और विधायकों के कट सकते है टिकट

ये भी पढ़ें- Officers Transfer 2023 list: एडिशनल कमिश्नर से डीसीपी तक…पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, देखें पूरी लिस्ट

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक