Action will be taken against miscreants: नगर निगम ने उठाया ये कड़ा कदम

राजधानी की खूबसूरती को खराब करने वालों की खैर नहीं! नगर निगम ने उठाया ये कड़ा कदम, लिखा पत्र

Action will be taken against miscreants: राजधानी की खूबसूरती को खराब करने वालों की खैर नहीं! नगर निगम ने उठाया ये कड़ा कदम, लिखा पत्र

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : October 29, 2022/3:56 pm IST

Action will be taken against miscreants: भोपाल। राजधानी भोपाल भले ही प्रदेश के सबसे खूबसूरत शहरों में शुमार हों। लेकिन असामाजिक लोगों के कारण सार्वजनिक, प्राकृतिक और कृतिम खूबसूरती को नजर लगती जा रही है। फिर बात स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत निर्माणों और सुविधाओं की हो या अन्य एजेंसियों द्वारा शहरों को सवारने की कवायद की, लगातार इन्हें नुकसान पहुंचाया जा रहा है। लेकिन अब ऐसे गैरजिम्मेदार और असामाजिक तत्वों पर पुलिस कार्रवाई करेगी। दरअसल, नगर निगम अध्यक्ष किशन सूर्यवंशी ने भोपाल पुलिस कमिश्नर को ऐसे लोगों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है।

ये भी पढ़ें- Corona new varient: कोरोना के 2 नए वैरिएंट ने बढ़ाई चिंता, जानें वेक्सीन कितनी कारगार और भारत पर क्या होगा असर?

कड़ी कार्रवाई की मांग

Action will be taken against miscreants: पत्र में लिखा कि सभी सार्वजनिक स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। लिहाजा इन कैमरों में कैद हुए असामाजिक तत्वों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाए। इसके अलावा उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि जो लोग शहर की खूबसूरती और सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंच रहे हैं उनकी जानकारी भी नगर निगम प्रशासन को दें। इसके बाद नगर निगम प्रशासन संबंधित व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएगा। इसके अलावा नगर निगम की अधिकृत सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी स्थान और नाम के साथ गैरजिम्मेदारों की करतूत को सार्वजनिक करने की अपील भी की गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें